Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath instructions flying in the air illegal auto and bus stands causing jam nodelsp

सीएम योगी के आदेश के बाद भी अवैध ऑटो और बस अड्डे बने हुए हैं मुसीबत, जानें आगरा का हाल

आगरा में अवैध ऑटो और बस अड्डों ने लोगों को परेशान कर रखा है.

आगरा में अवैध ऑटो और बस अड्डों ने लोगों को परेशान कर रखा है.

उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों शहर में बने अवैध बस और ऑटो अड्डे हटाने के निर्देश दिए थे. इसके बाद भी आगरा की सड़कों को अवैध अड्डों ने घेर रखा है. इससे यहां जाम लग रहा है और लोग परेशान हो रहे हैं.

आगरा. उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों शहर में बने अवैध बस और ऑटो अड्डे हटाने के निर्देश दिए थे. इसके बाद भी आगरा की सड़कों को अवैध अड्डों ने घेर रखा है. आगरा के बिजली घर चौराहा हो या फिर वॉटर वर्क्स यहां पर अवैध ऑटो और बस अड्डे अभी भी बरकरार हैं. रोड पर ही डग्गेमार बसों के साथ ही रोडवेज बसें भी खड़ी रहती हैं और सवारियां भरती हैं. ब्रिज के ऊपर अवैध ऑटो स्टैंड बना दिया गया है.

हालंकि वॉटर वर्क्स चौराहे पर ही पुलिस चेक पोस्ट बनाया गया है. वहीं एक बोर्ड लगा हुआ है, जिसमें साफ लिखा कि रोड पर बसें और ऑटो रोकना मना है, अगर ऐसा होता है तो कार्रवाई की जायेगी. इसके बाद भी पुलिस की नाक के नीचे ऑटो और डग्गेमार वाहन व रोडवेज बसें सवारियां भरती हैं और उतारती हैं. इससे यहां जाम की स्थित जस की तस बनी रहती है.

कई जगहों पर बस चालकों की मनमानी जारी

योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद भी आगरा के कई स्थान ऐसे हैं जहां पर बस चालकों की मनमानी जारी है. अब्बूउला दरगाह का कट, रामबाग चौराहा, वॉटर वर्क्स, नामनेर, छीपीटोला, मंटोला, हाथी घाट अन्य जगहों पर बस, ट्रक, ऑटो अवैध रूप से खड़े रहते हैं. लेकिन अभी भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के आदेश हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं.

चौराहों पर लगता है जाम, लोग होते हैं परेशान

बस और ऑटो चालकों की मनमानी के चलते शहर के चौराहे पर जाम की स्थित बनी रहती है. चौराहों पर लगे जाम के कारण वाहन चालक जाम में फसते हैं. हालांकि कुछ जगह ऐसी भी हैं जहां पर जाम के कारण फ्लाइ ओवर बना दिए गए हैं. लेकिन सवारियां भरने की वजह से बस और ऑटो चालक फ्लाईओवर के नीचे गाड़ियां लगाते हैं और सवारियां भरते हैं. इससे यहां जाम की स्थित बनी रहती है.

योगी जी के आदेश का जल्द दिखेगा असर
आगरा रोडवेज के आरएम मनोज कुमार पुंढीर ने बताया कि रोज अलग अलग जगह जाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जहां पर अवैध रूप से बसे खड़ी है उन पर कार्यवाही की जा रही है. ट्रैफिक पुलिस के द्वारा भी कार्यवाही जारी है. वाटर वर्क्स, भगवान टाकीज और आईएसबीटी से आठ बसों पर कार्यवाही की गई है. इस तरह की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी, जिसका कुछ दिन बाद लोगो को असर दिखेगा.

Tags: Agra news, Agra Police, Traffic Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर