आगरा: छात्रा से रेप के आरोपी चित्रकूट एसडीएम के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

एसडीएम (SDM) सौजन्य कुमार विश्वास पर बीटीसी छात्रा से रेप का आरोप है. छात्रा ने एसडीएम पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 11:35 AM IST
आगरा: छात्रा से रेप के आरोपी चित्रकूट एसडीएम के घर कुर्की का नोटिस चस्पा
रेप के आरोप में फरार चल रहे हैं एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 11:35 AM IST
आगरा.बीटीसी छात्रा से रेप (Rape) करने के मामले में फरार चल रहे चित्रकूट (Chitrakoot) में तैनात अतिरिक्त एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास (SDM Saujanya Kumar Vishwas) के आगरा (Agra) स्थित घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई है. आगरा के दयालबाग स्थित घर पर झांसी पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया, लेकिन पुलिस के जाते ही कुर्की का नोटिस फाड़ दिया गया.

एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास पर बीटीसी छात्रा से रेप का आरोप है. छात्रा ने एसडीएम पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद झांसी जनपद के नवाबाद थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. अब उनके खिलाफ कुर्की का आदेश हुआ है.

'नोटिस बच्चों ने फाड़ दिया'

रेप के आरोपी एसडीएम के घर जब न्यूज18 की टीम पहुंची तो आरोपी के माता-पिता ने कहा कि नोटिस बच्चों ने फाड़ दिया. एसडीएम की मां ने बताया कि उनके बेटे को खनन माफिया के द्वारा फंसाया गया है. घरवालों को कुछ भी नहीं पता है कि वह कहां हैं. दो महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन घरवालों से उनका संपर्क नहीं हुआ है. घरवालों का कहना है कि रेप के आरोप साजिश के तहत लगाए गए हैं.

जालौन की युवती ने लगाया है आरोप

बता दें जनवरी माह में एक युवती ने एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि एसडीएम उसे मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजता था. कुछ दिनों बाद पता चला कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है. 22 वर्षीया युवती जालौन की रहने वाली है. उसका कहना है कि दोनों की जान-पहचान एसडीएम के जालौन में तैनाती के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे पहचान प्रेम में बदल गई. युवती का कहना है कि एसडीएम ने उससे शादी का वादा किया और वह उसके झांसे में आ गई. युवती का दावा है कि इस दौरान उन दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...