राज बब्बर ने डाला वोट, बोले- 5 सालों में मोदी सरकार ने नहीं किए वादे पूरे

उधर फतेहपुर सीकरी के ही नगला शादी गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है. बूथ नंबर 166 पर मतदान शुरू होने दो घंटे बाद भी महज दो वोट ही डाले गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 12:45 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 12:45 PM IST
लोकसभा चुनाव में मतदान के दूसरे चरण में यूपी की 8 सीटों पर वोटिंग जारी है. इसी कड़ी में गुरुवार को फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने वोट डाला. वोट करने के बाद राज बब्बर ने कहा कि मोदी सरकार ने 5 सालों के अंदर किए गए वादे को पूरा नहीं किया. राज बब्बर कहते हैं कि वो स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच में चुनाव लड़ रहे है. वहीं थाना शमसाबाद के नगला शादी गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है. बूथ नंबर 166 पर मतदान शुरू होने दो घंटे बाद भी महज दो वोट ही डाले गए. ग्रामीण क्षेत्र का विकास न होने की वजह से नाराज बताए जा रहे हैं.

मामला सामने आते ही चुनाव आयोग भी हरकत में आ गया है. जिला प्रशासन ने मौके पर एसीएम को मौके पर भेजा है. जिला प्रशासन लोगों से वोट करने की अपील में जुटा हुआ है. उधर एक ग्रामीण का कहना था कि यह बूथ न किसी सांसद का है और न ही किसी विधायक का. यह ग्राम प्रधान का बूथ है. इस बूथ पर तब तक वोट नहीं पड़ेंगे जब तक कि विकास कार्यों को लेकर कोई आश्वासन नहीं मिल जाता.



ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में किसी तरह का कोई विकास नहीं हुआ इसलिए मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं. उनका कहना है कि न गांव में एक भी शौचालय बने हैं और न ही किसी तरह का स्वच्छता अभियान ही चला है. सड़कें और नालियां तक नहीं हैं.

बता दें इस सीट से मौजूदा बीजेपी सांसद बाबूलाल की जगह बीजेपी ने राजकुमार चहर को मैदान में उतारा है. कांग्रेस की तरफ से राज बब्बर मैदान में हैं. गठबंधन की तरफ से बसपा के भगवान शर्मा गुड्डू पंडित चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ में वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी ने कहा- 'जिन्ना' की तस्वीर भेजूंगा पाकिस्तान

मायावती पर लगा EC बैन आज खत्म, बसपा कार्यकर्ताओं से कर सकती हैं मुलाकात

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोट से लेकर जूतों से मारने तक, जानें- किस पार्टी के नेता ने क्या कहा

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार