Home /News /uttar-pradesh /

UP News: जब 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' कार्यक्रम में लड़ने लगे कांग्रेसी, खूब चलीं कुर्सियां, देखें VIRAL VIDEO

UP News: जब 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' कार्यक्रम में लड़ने लगे कांग्रेसी, खूब चलीं कुर्सियां, देखें VIRAL VIDEO

कांग्रेस के कार्यक्रम में चलीं कुर्सियां

कांग्रेस के कार्यक्रम में चलीं कुर्सियां

Agra News: आगरा के सूरसदन प्रेक्षाग्रह में कांग्रेस (Congress News) के द्वारा महिलाओं को लेकर कार्यक्रम चल रहा था. 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' कर्यक्रम के बाद कांग्रेसी आपस मे भिड़ गए और जमकर कुर्सियां चलने लगीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कांग्रेस एक-दूसरे पर ही कुर्सियां बरसाते दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    आगरा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Chunav) सिर पर है. ऐसे में भाजपा ताबड़तोड़ रैलियों और यात्राओं से हवा बना रही है, वहीं कांग्रेस (Congress News) आपस में ही लड़ रही है. उत्तर प्रदेश के आगरा में ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कार्यक्रम में आपस में ही कांग्रेसी लड़ पड़े. नौबत यह आ गई कि कांग्रेस नेताओं के बीच आपस में ही जमकर कुर्सियां चलने लगीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    दरअसल, आगरा के सूरसदन प्रेक्षाग्रह में कांग्रेस के द्वारा महिलाओं को लेकर कार्यक्रम चल रहा था. ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कर्यक्रम के बाद कांग्रेसी आपस मे भिड़ गए और जमकर कुर्सियां चलने लगीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कांग्रेस एक-दूसरे पर ही कुर्सियां बरसाते दिख रहे हैं.

    सूरसदन प्रेक्षाग्रह में कांग्रेस के द्वारा आयोजित ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कर्यक्रम में शहर की सैकड़ों महिलाओं और युवतियों ने हिस्सा लिया था. इतना ही नहीं, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा के साथ ही अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री काम्या पंजाबी ने भी भाग लिया था.

    यहां देखें वीडियो

    जैसे ही कार्यक्रम खत्म हुआ, सूरसदन के गेट पर कांग्रेसी कर्यक्रताओ में आपसी में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. बता दें कि कांग्रेस द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में महिला वोटरों को साधने के लिए . ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ कर्यक्रम चलाया जा रहा है.

    Tags: Agra news, Congress News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर