अपना शहर चुनें

States

MP-MLA कोर्ट से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू को मिली जमानत, जानें पूरा मामला

अजय कुमार सिंह लल्‍लू समेत कई लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.
अजय कुमार सिंह लल्‍लू समेत कई लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू (Ajay Kumar Singh Lallu) को महामारी एक्‍ट में दर्ज मामले में आगरा के एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) से जमानत मिल गई है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू (Ajay Kumar Singh Lallu) के खिलाफ आगरा की एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था. जबकि उन्‍होंने महामारी एक्ट के मामले में गैर जमानती वारंट देख कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. अब एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में एडीजी उमाकांत जिंदल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की जमानत मंजूर कर ली है.

कोरोना काल में आगरा-राजस्थान बॉर्डर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भीड़ जुटाई थी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार सिंह लल्लू ने अपने कार्यकर्ताओं से उत्तर प्रदेश में सड़कों पर कोरोना काल में अपने घर की ओर जा रहे लोगों को पहुंचाने के लिए बस का इंतजाम करने को कहा था. जबकि सड़कों पर भटक रहे लोगों के लिए यूपी सरकार ने बसों का इंतजाम पहले से कर रखा था. आगरा-राजस्थान बॉर्डर पर जमकर हंगामे के बीच पुलिस ने उस वक्त अजय कुमार लल्लू सहित कई कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार किया था और फिर सभी पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. यह मामला आगरा जिला न्यायालय परिसर स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहा है. इसी मामले में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू को पेश हुए थे.

यह भी पढ़ें- आपके लिए इसका मतलब: शीत लहर के कारण यूपी में 50 फीसदी बढ़ी शराब की बिक्री, डॉक्टरों ने कहा- क्षणिक राहत, लंबा नुकसान




कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कही यह बात
कोर्ट से बाहर आते ही योगी सरकार पर हमलावर होते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू ने न्यूज़ 18 से कहा कि उन लोगों को बेवजह मुकदमे में फंसाया गया है. वह कोरोना काल में सड़क पर पैदल चल रहे लोगों को बस से घर भिजवाना चाहते थे, लेकिन साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज