Home /News /uttar-pradesh /

Agra: ताजनगरी में कांग्रेसियों ने की अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग, जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

Agra: ताजनगरी में कांग्रेसियों ने की अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग, जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आगरा जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन.

अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आगरा जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन.

Demanding Justice for Farmers: जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को उनके मंत्री पद से बर्खास्त करना चाहिए और उनके बेटे को फांसी की सजा देनी चाहिए. मंत्री का बेटा हत्यारा है. उसने अन्नदाताओं की हत्या की है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम जल्द ही और ज्यादा बड़ा प्रदर्शन करेंगे. किसानों के हत्यारे को ऐसे खुले आम हम नहीं घूमने देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर क़ुरैशी

    आगरा. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी के लिए पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालयों में कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में आगरा में भी कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय के गेट पर जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की. गुरुवार की दोपहर को सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी जिला मुख्यालय पहुंचे. मुख्यालय के गेट के बाहर बैठ कांग्रेसियों ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग की और नारेबाजी की.

    इस मौके पर जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को उनके मंत्री पद से बर्खास्त करना चाहिए और उनके बेटे को फांसी की सजा देनी चाहिए. मंत्री का बेटा हत्यारा है. उसने अन्नदाताओं की हत्या की है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम जल्द ही और ज्यादा बड़ा प्रदर्शन करेंगे. किसानों के हत्यारे को ऐसे खुले आम हम नहीं घूमने देंगे.

    गृह राज्य मंत्री के बेटे को हो फांसी की सजा

    जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि अजय मिश्रा के बेटे ने गरीब अन्नदाताओं के ऊपर अपनी गाड़ी चलाई है. उनकी हत्या की है. ऐसे को खुलेआम नहीं घूमने देंगे. उसको फांसी की सजा होनी चाहिए. तब जाकर हमारे किसान भाइयों को न्याय मिलेगा.

    जनता और किसानों को न्याय दिलाएगी कांग्रेस

    जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा जनता और किसानों के हक की आवाज उठाती रही है और आगे भी उठाती रहेगी. किसानों के साथ हम हमेशा खड़े हैं. उनके हत्यारों को हम ऐसे नहीं छोड़ेंगे.

    Tags: Agra news, Congress, MP Ajay Mishra Teni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर