आगरा: पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला निकला कोरोना संक्रमित, 90 पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन
Agra News in Hindi

आगरा: पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला निकला कोरोना संक्रमित, 90 पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन
पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला निकला कोरोना संक्रमित (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि फॉलोअर संक्रमित मिला है. उसके साथियों की जांच कराई जाएगी. वहीं आगरा जिले में शुक्रवार को कुल 13 संक्रमित मिले हैं. इनसे कुल संख्या 348 पर पहुंच गई है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार देर शाम आगरा पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला (फॉलोअर) संक्रमित मिला हैं. फॉलोअर में कोरोना मिलने से पुलिस लाइन में हड़कंप मचा है. इसके साथी फॉलोअरों की भी जांच कराई जाएगी. संक्रमित के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार हो रही है. वहीं 90 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है. बताया जा रहा है कि फॉलोअर पुलिस लाइन में 150 सिपाहियों को खाना खिलाता था. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि फॉलोअर संक्रमित मिला है. उसके साथियों की जांच कराई जाएगी. वहीं आगरा जिले में शुक्रवार को कुल 13 संक्रमित मिले हैं. इनसे कुल संख्या 348 पर पहुंच गई है.

आगरा में 2 कोरोना पॉजिटिव की मौत

आगरा में अबतक दो कोरोना पॉजिटिव की मौत को चुकी है. जानकारी के मुताबिक सदर निवासी 35 वर्षीय ग़ुड्डू निवासी ताजगंज और  53 वर्षीय निरंजन लाल की मौत हुई है. वहीं दोनों की मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. आगरा में अब तक 8 कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है.



ठीक होने वालों की संख्या हुई 30
एसएन मेडिकल कॉलेज में 66 मरीज भर्ती हैं. मरीजों की संख्या बढ़ऩे के बाद इन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है, जिससे एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीजों की संख्या कम रहे. इसके साथ ही आसपास के जिलों में भी मरीज भेजे जाएंगे. जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह के अनुसार, सभी नए संक्रमित लोगों का उपचार कराया जा रहा है. वहीं चार लोगों को अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी चल रही है. अब तक आगरा में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है.

यूपी में अबतक 1604 केस, 24 लोगों की कोरोना से मौत

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 1604 केस सामने आए हैं. जिनमें 1374 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 1604 में से 206 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 24 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के 57 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं. हालांकि वर्तमान में 46 जिलों में ही कोविड के केस एक्टिव हैं.

इनपुट- हिमांशु त्रिपाठी/ आरिफ

ये भी पढ़ें:

आज से पवित्र रमज़ान शुरू, धर्मगुरुओं ने की घरों से ही इबादत की अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading