Home /News /uttar-pradesh /

आगरा में तेजी से फैल रहा कोरोना, केंद्रीय मंत्री एसीपी सिंह बघेल और मेयर भी हुए संक्रमित, जानें कितने हैं एक्टिव केस

आगरा में तेजी से फैल रहा कोरोना, केंद्रीय मंत्री एसीपी सिंह बघेल और मेयर भी हुए संक्रमित, जानें कितने हैं एक्टिव केस

आगरा के कई अधिकारी और नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं. (File pic)

आगरा के कई अधिकारी और नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं. (File pic)

Corona Cases in Agra: बाजार में हजारों हजार लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं. आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने लोगों से कोविड-19 का पालन करने की गुजारिश की है. डीएम प्रभु एन सिंह ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन ही कोरोना से रक्षा करने में मदद करेगा. डीएम ने ऐसे लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है जिन्होंने अब तक वैक्सीन की डोज नहीं ली है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) में भी कोरोना (Corona) की तीसरी लहर (Third Wave) ने दस्तक दे दी है. आगरा में 64 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कुल पॉजिटिव की संख्या 175 हो गई है. नए मरीजों में केंद्र सरकार के कानून राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल भी शामिल है. 24 घंटे पहले आगरा के मेयर नवीन जैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. आगरा के कई अधिकारी और नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल हर दिन बड़ी संख्या में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निदान करने की कोशिश करते हैं. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ऐसे लोगों में हड़कंप मच गया है जिन्होंने हाल में उनसे मुलाकात की थी.

उधर आगरा के मेयर नवीन जैन ने भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था और उनके पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम के कई अधिकारी कोरोना की जद में आ सकते हैं. वहीं महाराष्ट्र से लौटे आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने भी खुद को आइसोलेट किया है. आगरा में अभी पिछले माह की शुरुआत में कोविड-19 के जीरो के थे. अचानक केस मिलने शुरू हुए और अब हर दिन 50 से ज्यादा केस निकलने लगे. आगरा में एक्टिव मरीजों की संख्या 175 हो चुकी है. शहर का शाहगंज और आवास विकास का क्षेत्र कोविड-19 का बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है.

UP: विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार ने किए 7 IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

ज्यादातर मरीज इन्हीं दो इलाकों के हैं. आगरा के दयालबाग, सिकंदरा, भगवान टॉकीज, खंदारी, ताजगंज, कमला नगर, मंटोला सहित तमाम इलाके एक बार फिर कोरोना को लेकर खतरे में है. एक तरफ जहां आगरा में बहुत तेजी से पांव पसार रहा है, वहीं दूसरी तरफ तरफ लोग बड़ी संख्या में बिना मास के घूम रहे हैं. बाजार में हजारों हजार लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं. आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने लोगों से कोविड-19 का पालन करने की गुजारिश की है. डीएम प्रभु एन सिंह ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन ही कोरोना से रक्षा करने में मदद करेगा. डीएम ने ऐसे लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है जिन्होंने अब तक वैक्सीन की डोज नहीं ली है.

Tags: Agra news, CM Yogi, Corona Cases, Omicron Infection, UP Election 2022, UP news, WHO, Yogi government, आगरा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर