COVID-19: बेटी को जन्म देने के बाद कोरोना पॉजिटिव महिला सिपाही की मौत, 5 घंटे बाद आई स्वास्थ्य टीम
Agra News in Hindi

COVID-19: बेटी को जन्म देने के बाद कोरोना पॉजिटिव महिला सिपाही की मौत, 5 घंटे बाद आई स्वास्थ्य टीम
आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के ककरेठा स्थित ईश्वरनगर में विनीता की ससुराल है.

कानपुर में तैनात महिला विनीता (Vinita) के घर नवजात के आने से खुशियां छायी थीं. एहतियातन कोरोना वायरस (Coronavirus) के लिए सैम्पल लेकर उसे घर भेज दिया गया था. सुबह अचानक तबियत बिगड़ गयी और फिर अस्पताल की तलाश में उसकी मौत हो गयी.

  • Share this:
आगरा. अभी चार दिन पहले ही किलकारी गूंजी थी. घर आंगन में खुशियां छायी थीं, लेकिन एक झटके में सब खत्म सा हो गया. कोरोना वॉरियर (Corona warrior)और कानपुर में तैनात सिपाही विनीता (Vinita) की मौत हो गयी. इधर मौत हुई और उधर कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ गयी. स्वास्थ्य टीम के इंतजार में घर की चौखट के बाहर शव गाड़ी में रखा रहा. पूरा मोहल्ला शोकाकुल हो गया और ख़ुशियों पर कोरोना से मौत का ग्रहण लग गया.

ये है पूरा मामला
आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के ककरेठा स्थित ईश्वरनगर में विनीता की ससुराल है. कानपुर जनपद में तैनात सिपाही विनीता आगरा आई थी. महिला ज़िला अस्पताल में उनका नार्मल प्रसव हुआ. विनीता के घर नवजात के आने से खुशियां छायी थीं. एहतियातन कोरोना के लिए सैम्पल लेकर महिला सिपाही को घर भेज दिया गया था. सुबह अचानक तबियत बिगड़ गयी. घर वाले एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल इलाज के लिए भटकते रहे.

इधर मौत, उधर पॉजिटिव होने का फोन
गाड़ी में ही विनीता की मौत हो गयी. इसी बीच फोन आया कि विनीता कोरोना पॉजिटिव मिली है और डॉक्टर्स की टीम उन्हें लेने आ रही है. परिजनों ने जवाब दिया कि विनीता अब इस दुनिया में नहीं रहीं. मामला कोरोना का था इसलिए शव गाड़ी में छोड़ घर वाले अपने आशियाने के सामने गली में विलाप करने लगे.



5 घंटे बाद आई स्वास्थ्य टीम
महिला सिपाही का शव 5 घंटे घर के सामने गाड़ी में पड़ा रहा. डीएम तक मामला पहुंचा तो उन्होंने डॉक्टर्स की टीम भेजी. कोविड 19 के नियमों के तहत शव का अंतिम संस्कार हो रहा है, लेकिन एक कोरोना योद्धा की मौत सबको रुला गयी.

ये भी पढ़ें

Lockdown में प्यार चढ़ा परवान, मालगाड़ी में छिप नासिक के लिए निकला प्रेमी युगल

COVID-19 Update: UP में कोरोना के 89 नए मामले, अब तक 2969 लोग हुए संक्रमित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading