Home /News /uttar-pradesh /

Crime Against Women: आगरा में गैंगरेप कर वीडियो बनाया, ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

Crime Against Women: आगरा में गैंगरेप कर वीडियो बनाया, ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

गैंगरेप के 3 आरोपियों में से एक ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार कर लिया गया.

गैंगरेप के 3 आरोपियों में से एक ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार कर लिया गया.

Crime in UP: थाना ताजगंज इलाके में यह जघन्य वारदात हुई है. युवती आगरा से बाहरी जिले की रहने वाली है. उसका आरोप है कि दो महीने पहले ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह का मिस किया कॉल आया था. फिर फोन पर ही उससे दोस्ती हुई. उसने नौकरी दिलाने का वादा कर आगरा बुलाया. यहां आने पर नौकरी का झांसा देकर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह अपने फॉर्म हाउस पर ले गया. वहां पर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह के दो साथी और थे. इनलोगों ने गैंगरेप कर उसका वीडियो भी बना लिया.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. आगरा में एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. आरोपियों में ब्लॉक प्रमुख का नाम भी शामिल है. पुलिस ने इस मामले में ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार भी कर लिया है.

थाना ताजगंज इलाके में यह जघन्य वारदात हुई है. युवती आगरा से बाहरी जिले की रहने वाली है. उसका आरोप है कि दो महीने पहले ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह का मिस किया कॉल आया था. फिर फोन पर ही उससे दोस्ती हुई. उसने नौकरी दिलाने का वादा कर आगरा बुलाया. यहां आने पर नौकरी का झांसा देकर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह अपने फॉर्म हाउस पर ले गया. वहां पर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह के दो साथी और थे. इनलोगों ने गैंगरेप कर उसका वीडियो भी बना लिया.

युवती का कहना है कि गैंगरेप की शिकायत की बात कहने पर तीनों आरोपियों ने धमकाया. लिहाजा वह अपने घर लौट गई. युवती का आरोप है कि ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह ने फिर से कॉल कर उस पर आगरा आने का दबाव बनाने लगा. युवती ने जब मना किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी. धमकी के बाद युवती आगरा आ गई. यहां एक होटल में उसके साथ फिर से रेप किया गया.

केस दर्ज होने के बाद हुई गिरफ्तारी

आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत मिलते ही 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ और मुख्य आरोपी लाल सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया.

समाजवादी पार्टी ने लगाया आरोप

गैंगरेप के मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा ने आरोप लगाया है कि आरोपी ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह बाह विधानसभा की विधायका पक्षालिका सिंह का नजदीकी है. समाजवादी पार्टी ने विधायका पक्षालिका सिंह के साथ कई फोटो भी जारी किए हैं.

Tags: Agra news today, Crime against women, Gangrape video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर