आगरा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ मथुरा का शातिर बदमाश

पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश क्षेत्र में वारदात के इरादे से आए हैं. मुगल रोड पर पुलिस टीम को देखकर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 1:34 PM IST
आगरा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ मथुरा का शातिर बदमाश
घायल बदमाश की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 1:34 PM IST
आगरा में शुक्रवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमें दो सिपाही घायल हो गए. बचाव में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के गोली लग गई. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ न्यू आगरा इलाके के कमला नगर की है.

पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश क्षेत्र में वारदात के इरादे से आए हैं. मुगल रोड पर पुलिस टीम को देखकर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें सिपाही साकिर और फैजान के गोली लग गई. पुलिस ने बचाव में फायरिंग की, जिसमें मथुरा निवासी बदमाश चांद खां के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने उसे दबोच लिया लेकिन अंधरे का फायदा उठाकर उसका साथी फरार हो गया.

बरामद बाइक की फोटो


पुलिस ने आनन-फानन में घायल साकिर और फैजान को एक को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. आगरा पुलिस अब मथुरा पुलिस से सम्पर्क करके चांद खां का आपराधिक रिकॉर्ड मांगा है. फिलहाल घायल चांद खां से पुलिस पूछताछ कर रही है कि वह किस वारदात के इरादे से आगरा आया था.

(रिपोर्ट: आरिफ)

यह भी पढ़ें:

पश्चिमी यूपी के वोट बैंक पर BJP की नजर, बैठक में तय होगा 2019 चुनाव का रोड मैप

गोरखपुर ऑक्सीजन कांड का एक साल- कब थमेगा मौत का ये सिलसिला

NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, चार मजदूर गंभीर, दो अन्‍य के फंसे होने की आशंका
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर