आगरा: दिल्‍ली पुलिस जवानों को गच्‍चा देकर हिरासत से भागा शातिर बदमाश सलमान

दिल्‍ली पुलिस सलमान को हैदराबाद में पेशी कराकर दिल्‍ली लौट रही थी. तभी भांडई के पास दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे जवान बदमाश के साथ निश्चिंत थे. अचानक सलमान ने चलती ट्रेन में से छलांग लगा दी. जब तक पुलिस वाले कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो गया.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 9:16 AM IST
आगरा: दिल्‍ली पुलिस जवानों को गच्‍चा देकर हिरासत से भागा शातिर बदमाश सलमान
दिल्‍ली पुलिस को गच्‍चा देकर भागा शातिर बदमाश सलमान. demo pic
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 9:16 AM IST
आगरा में दिल्‍ली पुलिस की लापरवाही सामने आई है. शातिर बदमाश को लेकर आ रही दिल्‍ली पुलिस के जवान उस वक्‍त सकते में आ गए जब अपराधी सलमान उन सभी को गच्‍चा देकर फरार हो गया. सलमान सुरक्षा में लगे दिल्‍ली पुलिस के 6 जवानों से हाथ छुड़ाकर चलती ट्रेन से कूद गया और पुलिस के जवान देखते रह गए.

जानकारी के मुताबिक दिल्‍ली पुलिस सलमान को हैदराबाद में पेशी कराकर दिल्‍ली लौट रही थी. तभी भांडई के पास दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे जवान बदमाश के साथ निश्चिंत थे. अचानक सलमान ने चलती ट्रेन में से छलांग लगा दी. जब तक पुलिस वाले कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो गया. फिलहाल इस मामले की जांच करने के लिए केंट स्‍टेशन जीआरपी जुट गई है. हालांकि अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है.

यूपी के हरदोई से भी फरार हुआ बदमाश
हाल ही में उत्तर प्रदेश के हरदोई से बड़ी खबर सामने आई. जहां पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा. ये दोनों बदमाश सण्डीला में एक लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...