अलीगढ़ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत, 3 घायल

घटना आगरा जिले के खंदौली थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि अलीगढ़ हाइवे पर स्कॉर्पियो कार और ट्रक के बीच आमने - सामने की भिडंत हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2018, 9:58 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2018, 9:58 AM IST
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना के बारे में जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना आगरा जिले के खंदौली थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि अलीगढ़ हाइवे पर स्कॉर्पियो कार और ट्रक के बीच आमने - सामने की भिडंत हुई है, जिसमें स्कॉर्पिय सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. ये सभी लोग अलीगढ़ जिला के रहने वाले थे.

सभी मृतक एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे. इसी दौरान हाइवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. कहा का जा रहा है इस भीषण भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोग भी चपेट में आ गए हैं. हालांकि, इनमें से किसी की मौत नहीं हुई है. सभी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- यूपी बोर्ड 2019 के टाइम टेबल में बड़ा बदलाव, लाखों छात्रों को मिली ये राहत

बता दें कि पिछले महीने भी आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस घटना में एक बेकाबू टूरिस्ट बस ने कई वाहनों को रौंद दिया. इसमें दो लोगों की मौत हो गई . जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. घटना तेहाबाद थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा की थी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर, हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत

रिपोर्ट- आरिफ खान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->