Agra News: ताजनगरी में बच्ची की मिली लाश, मचा हड़कंप, लोगों में आक्रोश

आगरा में बच्ची की लाश मिलने के बाद भारी भीड़ मौके पर जुट गई.

आगरा में बच्ची की लाश मिलने के बाद भारी भीड़ मौके पर जुट गई.

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस का दावा है कि मामले में खुलासा जल्द किया जाएगा, उधर लोगों मं इस घटना के बाद से काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात हुई है. कुछ दिनों पहले न्यू आगरा क्षेत्र में एक मंदिर के पास पुजारी की कुल्हाड़ी के प्रहार से हत्या (Murder) कर दी गई थी. अब सिकंदरा क्षेत्र के गैलाना स्थित बनखंडी मंदिर से कुछ दूर एक बच्ची की लाश (Deadbody) मिली है. इस घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और नाराजगी जाहिर करने लगे. बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए.

लोगों को किसी तरह अधिकारियों ने शांत कराया. विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों का आक्रोश शांत कराया. जिस बच्ची का शव मिला है, उसके पिता ठेले पर सब्जी बेचने का कार्य करते हैं. बच्ची जब घर में नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू हुई. खोजबीन के दौरान उसकी लाश जंगल इलाके में मिली.

इस घटना की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे. मौके पर जब पुलिस अधिकारी पहुंचे तब जाकर बड़ी मुश्किल से बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए एसएन मेडिकल कालेज परिसर में भिजवाया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की पड़ताल जारी है. बहुत जल्द इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ताजनगरी में अचानक बढ़ा क्राइम
आगरा के शहरी क्षेत्र में अचानक क्राइम में इजाफा हुआ है. कुछ दिनों पहले साधु की हत्या हुई और अब मासूम बच्ची की हत्या से सिकंदरा क्षेत्र के लोग सहम गए हैं. पुलिस बच्ची के शव मिलने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. एक मासूम बच्ची की हत्या आखिर कोई क्यों करेगा? इसको लेकर के तरह-तरह की आशंका लोग व्यक्त कर रहे हैं. लोगों ने पुलिस अधिकारियों से जल्द मामले के खुलासे की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज