अपना शहर चुनें

States

अच्छी खबर: जल्द शुरू होगी लखनऊ से आगरा की डायरेक्ट फ्लाइट, जानें शेड्यूल

कंपनी ने फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी कर दिया है.
कंपनी ने फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी कर दिया है.

इंडिगो जल्द आगरा लखनऊ के बीच जल्द सीधी उड़ान (Direct Flight) शुरू करने जा रहा है. कंपनी ने फ्लाइट का पूरा शेड्यूल भी जारी कर दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना संकट (COVID-19) के बीच हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है. लाइव हिन्दुस्तान की एक खबर के मुताबिक, विमानन कंपनी इंडिगो जल्द आगरा (Agra) से लखनऊ (Lucknow) के बीच जल्द सीधी उड़ान (Direct Flight) शुरू करने जा रहा है. कंपनी ने फ्लाइट का पूरा शेड्यूल भी जारी कर दिया है. यात्रियों के लिए ये विमान सेवा 28 मार्च से शुरू की जाएगी. हफ्ते के सात दिन फ्लाइट यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट नंबर  6E 7928 लखनऊ से आगरा के लिए सुबह 09.00 बजे उड़ाने भरेगी. आगरा में फ्लाइट सुबह 10:45 बजे लैंड करेगी. वापसी में फ्लाइट नंबर 6E 7932 आगरा से दोपहर 02.50 बजे उड़ान भरेगी और शाम  04.10 को लखनऊ पहुंचेगी. फाइट शुरू होने से लखनऊ और आगरा के बीच सफर करने वालों के लिए काफी सुविधा होगी.

रेलवे चलाएगी ये स्पेशल ट्रेन



भारतीय रेलवे  ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा की है. ये ट्रेनें विभिन्न रूटों पर संचालित होंगी. इनमें मुख्य रूप से सराय रोहिल्ला-जयपुर, दिल्ली जंक्शन-श्रीगंगानगर, पोरबंदर-मुजफ्फरपुर, छपरा-गोमती नगर, जबलपुर-निजामुद्दीन रूट शामिल हैं. खास बात यह है कि दिल्ली-जयपुर स्पेशल ट्रेन रोज चलेगी. यह ट्रेन 31 जनवरी तक से ट्रेन संख्या 09731 जयपुर से दिल्ली के सराय रौहिल्ला के लिए चलेगी.
ये भी पढ़ें: पुराने समीकरण सुधारने की कवायद में JDU, 'बाबू साहब' के जरिए इस वर्ग को साधने की कोशिश

साथ ही ट्रेन संख्या 09732 दिल्ली सराय रौहिल्ला से दोपहर 2:45 बजे चलेगी. इसी तरह ट्रेन संख्या 02195/02196 जबलपुर-निजामुद्दीन-जबलपुर महाकौशल प्रतिदिन चलेगी. यह ट्रेन निजामुद्दीन से 22 जनवरी से चलेगी. महाकौशल निजामुद्दीन से दोपहर 2:33 बजे रोज खुलेगी. इसके अलावा ट्रेन संख्या 04727/04728 श्रीगंगानगर-दिल्ली जंक्शन-श्रीगंगानगर के बीच दैनिक स्पेशल ट्रेन चलेगी. दिल्ली जंक्शन से श्रीगंगानगर के लिए तत्काल प्रभाव से यह ट्रेन शाम 6 बजे चलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज