Home /News /uttar-pradesh /

Agra:...और जब डॉक्टर को करना पड़ा भगवान के टूटे हाथ का प्लास्टर, जाने आस्था का ये मामला

Agra:...और जब डॉक्टर को करना पड़ा भगवान के टूटे हाथ का प्लास्टर, जाने आस्था का ये मामला

पुजारी की आस्था के सामने बेबस डॉक्टर. कर रहे हैं मूर्ति के हाथ का प्लास्टर.

पुजारी की आस्था के सामने बेबस डॉक्टर. कर रहे हैं मूर्ति के हाथ का प्लास्टर.

Priest's Faith: पुजारी का नाम लेख सिंह है. जब लेख सिंह जिला अस्पताल पहुंचे तो उनके हाथ में लड्डू गोपाल की टूटी हुई मूर्ति थी. उन्होंने श्रीकृष्ण के नाम से एक पर्चा बनवाया और लड्डू गोपाल को भर्ती करने को कहा. लड्डू गोपाल को भर्ती करने की बात सुनकर चिकित्सकों ने हाथ पीछे खींच लिए. बाद में अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अशोक अग्रवाल वहां आए और पुजारी के संतोष के लिए अष्टधातु की टूटी मूर्ति के हाथ पर प्लास्टर किया.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर क़ुरैशी

    आगरा. शुक्रवार को जिला अस्पताल में हैरान कर देने वाला एक मामला देखने को मिला. एक पुजारी अपने लड्डू गोपाल की मूर्ति का हाथ टूटने पर उन्हें जिला अस्पताल लेकर आया. उसने डॉक्टरों से गोपाल जी को जल्दी भर्ती करने को कहा और इसके लिए उसने पर्चा भी बनवा लिया. यह देखकर अस्पताल के स्टाफ की भीड़ लग गई. इसी बीच पुजारी घबरा गया और जमीन पर गिर गया. बताया जा रहा है कि पुजारी की जिद पर सीएमएस अशोक अग्रवाल ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का इलाज किया.

    पुजारी का नाम लेख सिंह है. जब लेख सिंह जिला अस्पताल पहुंचे तो उनके हाथ में लड्डू गोपाल की टूटी हुई मूर्ति थी. उन्होंने श्रीकृष्ण के नाम से एक पर्चा बनवाया और लड्डू गोपाल को भर्ती करने को कहा. लड्डू गोपाल को भर्ती करने की बात सुनकर चिकित्सकों ने हाथ पीछे खींच लिए और पुजारी दर-दर की ठोकरें खाता रहा. इस बात की जानकारी अन्य हिंदू संगठनों को हुई तो वे अस्पताल पहुंचे. कुछ देर में ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया. अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा काटा. उसके बाद अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अशोक अग्रवाल तक जानकारी पर पहुंची. तब वे आए और पुजारी के संतोष के लिए मूर्ति का प्लास्टर किया. पुजारी की आस्था इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.

    आस्था का विषय और जिद करने पर किया प्लास्टर

    जिला अस्पताल के सीएमएस अशोक अग्रवाल ने बताया कि एक पुजारी लड्डू गोपाल को लेकर आए थे. अष्टधातु से बनी लड्डू गोपाल की मूर्ति का हाथ टूट गया था. पुजारी की आस्था और जिद को समझते हुए उन्होंने लड्डू गोपाल के हाथ की पट्टी की है.

    प्लास्टर करने के बाद पुजारी को मूर्ति सहित भेजा घर

    अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने कहा कि जब यह जानकारी हुई तो संगठन के लोग वहां पहुंचे. पुजारी से बातचीत की और फिर लड्डू गोपाल के हाथ पर प्लास्टर कराया और फिर पुजारी को लड्डू गोपाल के साथ घर भेज दिया.

    Tags: Agra news, District Hospital, Doctor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर