आगरा: जूनियर डाॅक्टरों की गुंडागर्दी, बार में तोड़फोड़ के बाद ठप की इमरजेंसी सेवाएं

नाराज डाॅक्टरों ने इमरजेंसी के साथ समान्य सेवाएं भी ठप कर दी है. इससे अस्पताल में मरीजों का तांता लग गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:01 PM IST
आगरा: जूनियर डाॅक्टरों की गुंडागर्दी, बार में तोड़फोड़ के बाद ठप की इमरजेंसी सेवाएं
बार में तोड़फोड़
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 1:01 PM IST
आगरा के एसएन मेडिकल काॅलेज के  जूनियर डाॅक्टरों ने एक बार में जमकर हंगामा करते हुए उसमे तोड़फोड़ की. बार मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा करने वाले 9 डाॅक्टरों को हिरासत में लिया है. हंगामा बढ़ता देखकर तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालात को काबू में किया गया. इस दौरान डाॅक्टरों ने पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ने की कोशिश की. नाराज डाॅक्टरों ने इमरजेंसी के साथ समान्य सेवाएं भी ठप कर दी है. इससे अस्पताल में मरीजों का तांता लग गया है.

डाॅक्टर बार के कर्मचारियों और पुलिसकार्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं. फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ हैं. घटना हरिपर्वत इलाके की है. पुलिस के मुताबिक हंगामा करने वाले डाॅक्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसएन अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने अपने साथी के जन्मदिन की पार्टी दिल्ली गेट स्थित होटल अशोका में रखी थी. देर रात जूनियर डॉक्टरों का होटल के स्टाफ से किसी बात पर विवाद हो गया. इस पर उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी.

बेहाल मरीज


एसएन मेडिकल काॅलेज के डीन और पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक का दौर जारी है. जिससे इमरजेंसी के साथ समान्य सेवाएं सुचारू रूप से शुरू की जा सके. बता दें कि अपने दो दिन के कार्यक्रम के तहत आगरा पहुंचे डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा शहर में मौजूद थे. इस घटना में पुलिस ने 9 डाॅक्टरों के खिलाफ नामजद और 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ हरीपर्वत थाने में मुकदमा दर्ज किया है.

जांच करते पुलिसकर्मी


साथियों को हिरासत में लेने की जानकारी पर दर्जनों जूनियर डॉक्टर एसएन इमरजेंसी पर जुट गए. उन्होंने स्वास्थ्य सेवाएं ठप कर एमजी रोड पर जाम लगा हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस सभी पक्षों के बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों की गुंडागर्दी के बाद दशहत का माहौल है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट: आरिफ/आगरा)

यह भी पढ़ें:

मैनपुरी से मुलायम सिंह को सेक्युलर मोर्चा का उम्मीदवार बनाने की पेशकश

RSS के कार्यक्रम में जाने से अखिलेश का इनकार, कहा- मेरे पास साहस नहीं है

2019 में बीजेपी को मिलेगा यादव समाज का समर्थन: मौर्य
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर