Home /News /uttar-pradesh /

double murder in agra trader and his wife dead body found in house upns

आगरा में गल्ला व्यापारी और पत्नी की हत्या से मचा हड़कंप, घटना के बाद बाजार बंद

जब पड़ोसी घर के अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए.

जब पड़ोसी घर के अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए.

हालांकि घर का सामान बिखरा हुआ मिला जिससे लूट के बाद हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. तो वहीं एक साथ हुए डबल हत्या से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. कस्बा के व्यापारियों ने अपनी दुकानें और संस्थानों को पूरी तरह से बंद कर आक्रोश जताते हुए खुलासे की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

कामिर कुरैशी.

आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के पिनाहट में रविवार सुबह व्यापारी और उनकी पत्नी की हत्या से हड़कंप मच गया. गल्ला व्यापारी और उनकी पत्नी का शव घर के कमरे में ही मिला. पुलिस लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिनाहट निवासी सुरेश गुप्ता गल्ला व्यापारी थे. आज सुबह गल्ला व्यापारी सुरेश गुप्ता और उनकी पत्नी कृष्णा देवी घर से बाहर नहीं आए तो पड़ोसियों ने जाकर देखा. जब पड़ोसी घर के अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए. दोनों के शव घर में मिले. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक व्यापारी का अपने ही सगे भाइयों से जमीनी विवाद बीते कई वर्षों से चल रहा है.

व्यापारी के दोनों भाई दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहते हैं. कुछ परिजनों ने व्यापारी की पति पत्नी की जमीनी मामले को लेकर हत्या की आशंका जताई है. मगर पुलिस पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है. बता दें कि 72 वर्षीय सुरेश गुप्ता गल्ले का काम करते थे और घर में 65 वर्षीय पत्नी कृष्णा देवी के साथ रहते थे. उनका बेटा शहर में रहता है. रविवार को 11 बजे तक दोनों पति-पत्नी घर से बाहर नहीं आए तो पड़ोसियों ने जाकर उनका हाल लेना चाहा. पड़ोसियों ने देखा कि घर की एक खिड़की टूटी पड़ी थी. घर की पहली मंजिल पर कमरे के अंदर दोनों के शव खून से सने पड़े थे.

व्यापारी सुरेश गुप्ता और उनकी 65 वर्षीय पत्नी कृष्णा देवी (फाइल फोटो)

व्यापारी सुरेश गुप्ता और उनकी 65 वर्षीय पत्नी कृष्णा देवी (फाइल फोटो)

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. जानकारी के अनुसार अभी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि घर का सामान बिखरा हुआ मिला जिससे लूट के बाद हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. तो वहीं एक साथ हुए डबल हत्या से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. कस्बा के व्यापारियों ने अपनी दुकानें और संस्थानों को पूरी तरह से बंद कर आक्रोश जताते हुए खुलासे की मांग की है.

Tags: Agra news, Agra Police, Double Murder, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर