इबादत करने दरगाह पर जा रहे बुजुर्ग को सांड ने पटका, मौत

वहीं एक दूसरे मामले में अछनेरा क्षेत्र में सांड ने एक पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला बोल दिया था. इसमें वो घायल हो गए थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 7:56 PM IST
इबादत करने दरगाह पर जा रहे बुजुर्ग को सांड ने पटका, मौत
सांड ने पटका तो हुई मौत
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 7:56 PM IST
उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) के आगरा(agra) में लोग काफी दिनों से खुले में घूम रहे जानवरों का विरोध कर रहे हैं. प्रशासन से उनकी यहीं मांग रहती है कि इनकी बढ़ी संख्या के लिए कोई एक्शन लेना चाहिए. हुआ ये कि थाना रकाबगंज क्षेत्र में रविवार तड़के दरगाह जा रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति पर सांड ने हमला बोल दिया. वृद्ध के घरवालों को काफी देर बाद घटना की जानकारी हुई. वो घायल वृद्ध को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये घटना कोठी नंबर 24, माल रोड की है. जहां रहने वाले बहाव खान (58) पुत्र वशीर खान रोजाना फूल सैय्यद स्थित दरगाह के पास जाते थे. रविवार तड़के तकरीबन पांच बजे भी गए थे. इसके बाद तक नहीं लौटे. परिजनों ने तलाश किया, बेटा हनीफ दरगाह के पास की झाड़ियों में आया तो बहाव पड़े मिले.

परिजन बेसुध बहाव को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि व्यक्ति पर एक सांड ने हमला बोला था. चोट लगने से उनकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि उनके पांच बेटे बबलू, सन्नो, अमजद, हनीफ और इमरान हैं. बहाव खान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि इससे पूर्व में भी जिले में इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं.

वहीं एक दूसरे मामले में अछनेरा क्षेत्र में सांड ने एक पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला बोल दिया था. इसमें वो घायल हो गए थे. इस तरह कोतवाली में भी पुलिस कर्मी पर हमला बोला था. इसके अलावा लोगों पर हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:

एक्‍शन में मोदी सरकार, J&K के 3 कैदी नैनी जेल किए गए शिफ्ट

उन्नाव रेप केस: आज सामने आएगा एक्सिडेंट का सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...