Assembly Banner 2021

Agra News: होली की रात वृद्ध महिला का बेरहमी से कत्ल, बदमाशों ने चेहरे को कुचला

होली की रात वृद्ध महिला का बेरहमी से कत्ल

होली की रात वृद्ध महिला का बेरहमी से कत्ल

एसपी सिटी (SP City) के मुताबिक घायल हालत में महिला भागी और दरवाजे पर मौत हो गई. या फिर कमरे में हत्या करने के बाद शव को कमरे के बाहर डाला गया है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में सोमवार की रात एक वृद्ध महिला की निर्ममता से हत्‍या (Murder) कर दी गई. वृद्धा के चेहरे पर भारी वस्‍तु से वार करके कुचल दिया गया था. मामला आगरा के थाना जगदीशपुर इलाके का है. यहां बीती रात एक (65) वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्‍या कर दी गयी है. घटना सूचना मिलने पर एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल का मुआयना किया. स्‍थानीय पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, थाना जगदीशपुरा अंतर्गत अवधपुरी क्षेत्र की इंद्रपुरी कालोनी निवासी प्रेमवती पत्नी स्व अमर सिंह का शव उनके कमरे के बाहर मिला. उनका चेहरा किसी भारी वस्तु से कूच कर हत्या कर दी गयी थी. फिलहाल पुलिस के सामने सवाल हैं कि आखिर वृद्ध महिला की हत्या किसने और क्यों की है? मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि इस मामले में परिजनों से बातचीत हुई है. परिजनों ने जानकारी दी है, कि सुबह जब 5 बजे सो कर उठे थे तब शव कमरे के बाहर मिला था. मौके पर पहुंच कर देखा गया कि कमरे में खून के निशान हैं अंदाजा लग रहा है कि कमरे के अंदर ही किसी भारी चीज से हमला किया गया.

PM Kisan Samman Nidhi: यूपी में दो करोड़ से अधिक किसानों को जल्द मिलेगी 8वीं किश्त, ऐसे करें चेक



एसपी सिटी के मुताबिक घायल हालत में महिला भागी और दरवाजे पर मौत हो गई. या फिर कमरे में हत्या करने के बाद शव को कमरे के बाहर डाला गया है. कमरे के अंदर किसी तरह का सामान अस्त व्यस्त नहीं है. लिहाजा लूट या चोरी की आशंका नहीं लग रही है. फिलहाल वृद्ध महिला के नजदीकी लोगों पर शक जा रहा है और सभी से एक- एक करके पूछताछ की जा रही है. इस खुलासे के लिए सर्विलॉन्स टीम की भी मदद ली जा रही है. पुलिस ने मौके पर डॉग स्वाड और फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलन शुरू कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज