आगरा: पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, बदमाशों की तलाश

पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़
पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़

एसपी (SP) ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी से तीन लोग हिरासत में लिए हैं और गाड़ी से 6 मवेशी बरामद किए हैं.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) के थाना अछनेरा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह पशु तस्कर (Cattle Smaguler) और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. बदमाशों ने अचानक पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी. जिससे पुलिस पार्टी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं किसी पुलिसकर्मियों के घायल होने का समाचार नहीं है. उधर, पुलिस को चकमा देकर सभी बदमाश फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

मामला थाना अछनेरा क्षेत्र का है. यहां पुलिस को सूचना मिली कि पशु तस्कर कुछ पशुओं की चोरी कर रहे हैं. पुलिस की गश्त के दौरान बदमाशों से भिड़ंत हो गई. बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इसके बाद भागने के लिए गाड़ी में टक्कर मार दी. पुलिस ने भी जवाबी फायर किया लेकिन बदमाशा भागने में कामयाब हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.





ये भी पढ़ें- बाराबंकी में दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या, डॉक्टर बोले- पहली बार देखा ऐसा केस
एसपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी से तीन लोग हिरासत में लिए हैं और गाड़ी से 6 मवेशी बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों पशु चोर हैं और बरामद हुए मवेशी भी चोरी के हैं. फिलहाल पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है. पुलिस की टीन बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज