अपना शहर चुनें

States

आगराः पॉश कॉलोनी में डकैती करने जा रहे बदमाशों से पुलिस की भिड़ंत, दोनों तरफ से फायरिंग

बदमाशों ने पहले ही एक घर को निशाना बना लिया था.(प्रतीकात्मक तस्वीर)
बदमाशों ने पहले ही एक घर को निशाना बना लिया था.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के एत्माद्दौल इलाके में डकैती करने जा रहे थे बदमाश. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक सिपाही हुआ घायल, दो बदमाशों को भी लगी गोली. बदमाशों के पास से 4 पिस्टल, 3 तमंचे और बड़ी मात्रा में कारतूस जब्त.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस (Police) ने डकैती की एक बड़ी वारदात को नाकाम किया है. डकैती करने जा रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं. इसके अलावा मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है. यह मुठभेड़ थाना एत्माद्दौला इलाके में हुई है.

दरअसल, बदमाश एक पॉश कॉलोनी में डकैती करने जा रहे थे. बदमाशों ने पहले ही एक घर को निशाना बना लिया था. लिहाजा पूरा गैंग वारदात को अंजाम देने जा रहा था. तभी पुलिस को किसी तरह से इस योजना की जानकारी मिल गई.  इस गैंग के 5 बदमाश पहले पकड़े गए और उन्हीं से पूछताछ में दो बदमाशों की जानकारी सामने आई. लिहाजा पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी थी. पुलिस जिन बदमाशों की तलाश कर रही थी वो दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे.

पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पिस्टल और तमंचे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में बाइक सवार दोनों बदमाशों को गोली लग गई और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया. घायल दोनों बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस गैंग के कब्जे से चार पिस्टल, तीन तमंचे और भारी तादाद में कारतूस भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से अभी भी पूछताछ कर रही है.



नोएडा में भी मुठभेड़
इससे पहले नोएडा के दादरी थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ की खबर सामने आई थी. इस भिड़ंत के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कमिश्नर (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस तथा अपराध शाखा का दल रूपवास गांव के पास जांच कर रहा था, इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, उन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज