अपना शहर चुनें

States

Agra News: खेत में बकरी जाने पर दो गुटों में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में पिता-पुत्र की मौत

आगरा के एसपी पूर्वी के. वेंकट अशोक ने बताया कि दो गुटों के बीच आपसी संघर्ष के दौरान गोली चलने से पिता-पुत्र की मौत हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
आगरा के एसपी पूर्वी के. वेंकट अशोक ने बताया कि दो गुटों के बीच आपसी संघर्ष के दौरान गोली चलने से पिता-पुत्र की मौत हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Crime in UP: आगरा में खेत में बकरी जाने को लेकर दिनदहाड़े गोलीबारी (Agra News) की वारदात से मचा हड़कंप. दो गुटों में भीषण संघर्ष के दौरान चली गोलियों से पिता और पुत्र की हुई मौत.

  • Share this:
आगरा. खेत में बकरी घुस आने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दो लोगों की जान चली गई. मामूली विवाद ने ऐसा भीषण रूप लिया कि एक गुट के लोगों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) से दो लोग मौके पर ही ढेर हो गए. मामला आगरा जिले (Agra News) के बसोनी थाना इलाके का है, जहां शुक्रवार को गोलीबारी से पिता और पुत्र की मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. फायरिंग की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन इससे पहले ही गोली चलाने के आरोपी मौके से फरार हो गए.

आगरा के एसपी पूर्वी के. वेंकट अशोक ने बताया कि दो गुटों के बीच आपसी संघर्ष के दौरान गोली चलने से पिता-पुत्र की मौत हुई है. वारदात की सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक घर से तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गए. एसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि गोली लगने से पिता और पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस फायरिंग करने के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है
जानकारी के मुताबिक, विवाद की शुरुआत खेत में बकरी जाने को लेकर कहासुनी से हुई. कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर मारपीट भी की गई. इसी बीच जिस पक्ष के खेत में बकरी गई थी, उसने दूसरे गुट के लोगों को निशाना बनाकर गोलियां चलानी शुरू कर दी. अचानक हुई फायरिंग के दौरान एक पक्ष की तरफ से मौजूद पिता और पुत्र को गोली लग गई. दोनों को फौरन नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस फायरिंग करने के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज