VIDEO: आगरा में बाप ने नाबालिग बेटे को खिड़की से बांधकर उल्टा लटका दिया, और फिर...
Agra News in Hindi

VIDEO: आगरा में बाप ने नाबालिग बेटे को खिड़की से बांधकर उल्टा लटका दिया, और फिर...
आगरा में बाप ने एक बच्चे को खिड़की से बांधकर उल्टा लटका दिया

इस मामले पर एसएसपी (SSP) आगरा बबलू कुमार का कहना है कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी के मुताबिक बाल संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 7:55 AM IST
  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के जगनेर थाना इलाके में शनिवार को एक चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां पर एक बेरहम पिता ने अपने बेटे को बड़ी क्रूरता से साथ पीटा. इस वीडियो में गुड्डू खान अपने 11 साल के बेटे को रस्सी से जंगले में उल्टा लटकाकर पीट रहा है. वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो थाना जगनेर इलाके का है.

उधर, बेरहम गुड्डू खान अपने बच्चे को लगातार पीटे जा रहा है और बच्चा चीख रहा है , बचने के लिए चिल्ला रहा है. लेकिन वो चाहकर भी कहीं नहीं भाग सकता है. क्योंकि उसे रस्सी से बांधकर जंगले से उल्टा लटका रखा है. गुड्डू खान की इस बेरहमी का पड़ोस में रहने वाले लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.





बताया जा रहा है कि गुड्डू खान की क्रूरता का शिकार इसलिए हुआ क्योंकि बेटा घर से गेहूं, कुदाल तो कभी घर का सामान चुरा कर उसे बेच देता था. बेरहम पिता ने अपने बच्चे को सबक सिखाने के लिए इस तरह की हरकत की. बच्चे को रस्सी से बांधकर खिड़की से लटका दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी है.
ये भी पढे़ं- जौनपुर में बच्ची की हत्या, परिजनों का आरोप- रेप के बाद तेजाब से जलाया गया शव

पड़ोस में रहने वाले किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जगनेर थाना पुलिस ने उपनिरीक्षक की शिकायत पर गुड्डू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले पर एसएसपी आगरा बबलू कुमार का कहना है कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी के मुताबिक बाल संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज