होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /शर्मसार! आगरा में आधी रात को फीमेल डॉग के बच्चों को बॉक्स में बंद कर सड़क फेंका, Video Viral

शर्मसार! आगरा में आधी रात को फीमेल डॉग के बच्चों को बॉक्स में बंद कर सड़क फेंका, Video Viral

Agra News: अगर आप किसी स्ट्रीट डॉग से परेशान हैं तो उसे आप हमारी संस्था कैप्सर्स होम में छोड़कर जा सकते हैं, लेकिन उनके ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- हरिकांत शर्मा

आगरा: आगरा में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. वीडियो आगरा के टेढ़ी बगिया, रिलायंस पेट्रोल पंप के पास का है. एक कागज के बॉक्स में एक फीमेल डॉग अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ बंद थी. गांव के ही एक राहगीर की नजर उस बॉक्स पर पड़ी. जब राहगीर ने उस बॉक्स खोला तो उसके होश उड़ गए. उस बॉक्स में दो मासूम पिल्ले और उसकी मां बंद थी. मां पूरी तरीके से बेहोश थी, जबकि बच्चे होश में थे. बताया जा रहा है कि किसी अनजान व्यक्ति ने फीमेल डाॅग को एनेस्थीसिया का इंजेक्शन देकर, उसे बेहोश कर कार्टून के बॉक्स में बच्चों के साथ बॉक्स में बंद कर सड़क किनारे फेंक गया .

फीमेल डॉग्स का चल रहा इलाज
जब राहगीर ने देखा कि उसमें फीमेल डॉग के साथ उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं, तो उसने पास में ही कैप्सर्स होम नाम की संस्था को फोन किया. मौके पर पहुंची टीम उन्हें अपने साथ शेल्टर होम लेकर आई, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वैनिटी डॉक्टर दिलीप कुमार बताते हैं कि अभी भी बिच की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे एनेस्थीसिया देककर बेहोश किया गया है. फीमेल डाॅग ने उल्टी भी की है -जिससे साफ जाहिर है कि उसे बेहोश करने के लिए यह इंजेक्शन दिया गया था.

आपके शहर से (आगरा)

अगर आप खाना नहीं दे सकते तो क्रूरता भी ना करें
डॉग्स के लिये कैप्सर्स होम नाम की संस्था चला रही एनिमल लवर विनीता अरोड़ा ने कहा कि आए दिन क्रूरता की कोई न कोई तस्वीर सामने आती रहती है. बेजुबान जानवरों के साथ हर दर्ज़े की क्रूरता की जाती है. जैसे इस बेजुबान जानवर के साथ की गई है. किसी ने यह तक नहीं सोचा कि उसके दो छोटे छोटे बच्चे हैं. बॉक्स में बंद भूख से ना जाने कब से तड़प रहे होंगे . यह पहला केस नहीं है. इससे पहले भी आगरा में एक बोरे में छोटे-छोटे नवजात बच्चों को बोरे में भरकर कोई सड़क के किनारे फेंक गया था और अब इस केस में भी इंसानियत शर्मसार हुई है.

अगर आप किसी स्ट्रीट डॉग से परेशान हैं तो उसे आप हमारी संस्था कैप्सर्स होम में छोड़कर जा सकते हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा हिंसक व्यवहार बिल्कुल ना करें .अगर आप किसी को खाना नहीं दे सकते तो उसे मारने का भी हक नहीं है.

Tags: Agra news, Agra Police, Dog Lover, Dog video, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें