• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आगरा: शांति फूड कर्मी के आत्महत्या मामले में राज्यमंत्री उदयभान सिंह की बहू के खिलाफ FIR

आगरा: शांति फूड कर्मी के आत्महत्या मामले में राज्यमंत्री उदयभान सिंह की बहू के खिलाफ FIR

एफ-ब्लाक में रहने वाली 35 वर्षीय भगवती बिष्ट ने शनिवार सुबह 4 बजे के करीब अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. (सांकेतिक तस्वीर)

एफ-ब्लाक में रहने वाली 35 वर्षीय भगवती बिष्ट ने शनिवार सुबह 4 बजे के करीब अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. (सांकेतिक तस्वीर)

बता दें आगरा (Agra) में शांति फूड की छत पर के एक कर्मी ने आत्महया कर ली थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था. आत्महत्या से पहले भेजे मैसेज में युवक ने शांति फूड की मालकिन सीमा चौधरी पर कई आरोप लगाए थे.

  • Share this:
    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में शांति फूड की छत पर एक कर्मचारी द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने के मामले में मालकिन सीमा चौधरी (Seema Chaudhary) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. बता दें सीमा चौधरी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री उदयभान सिंह (Udaibhan Singh) की बहू हैं. सिकंदरा के प्राक्षी टावर चौकी प्रभारी एसआई अखिलेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में सीमा चौधरी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

    खुदकुशी से पहले भेजे मेसेज में सीमा चौधरी पर लगाए थे आरोप

    बता दें शांति फूड की छत पर के एक कर्मचारी ने आत्महया कर ली थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था. आत्महत्या से पहले भेजे मेसेज में युवक ने शांति फूड की मालकिन सीमा चौधरी पर कई आरोप लगाए थे.

    दरअसल युवक शिलांग का रहने वाला था. उसका नाम एल्ड्रिन लिंगदोह था. बताया जाता है कि ये युवक उदयभान सिंह की बहू सीमा चौधरी के सिकंदरा स्थित शांति फूड कोर्ट रेस्टोरेंट में नौकरी करता था. उसने मंगलवार को शिलांग में रहने वाले अपने रिश्तेदार को वाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा था. सुसाइड नोट युवक के रिश्तेदारों ने मेघालय की एडीजी कानून व्यवस्था को भेजा, जिसके बाद उन्होंने आगरा पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद आगरा पुलिस ने युवक के मेसेज के आधार पर केस दर्ज किया.

    इनपुट: हिमांशु त्रिपाठी

    ये भी पढ़ें:

    लॉकडाउन में बेवजह घूमता मिला युवक, RPF ने कंधे पर साइकिल लादकर भेजा घर

    मरकज मामले में सीएम योगी सख्‍त, बोले- सूचना न देने वालों पर दर्ज करें FIR

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज