लाइव टीवी

हाइवे पर धू-धू कर जला ट्रक, कंडक्टर और ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2019, 8:27 AM IST
हाइवे पर धू-धू कर जला ट्रक, कंडक्टर और ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
जलता हुआ ट्रक. (प्रतीकात्मक चित्र)

ट्रक चालक (Truck Driver) एक वाहन को बचाने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान चालक (Driver) ने ट्रक से अपना संतुलन खो दिया और ट्रक पलट गया. इसके कुछ देर बाद ही ट्रक के इंजन से चिंगारी निकली और ट्रक धू-धूकर जलने लगा.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में सड़क पर चलता ट्रक अचानक पलट गया और धू-धूकर जलने लगा. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोग सहायता के लिये दौड़े और ट्रक चालक और कंडक्टर को सही सलामत बचा लिया.

हादसा एक वाहन को बचाने की कोशिश के दौरान हुआ. दरअसल ट्रक चालक एक वाहन को बचाने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान चालक (Truck Driver) ने ट्रक से अपना संतुलन खो दिया और ट्रक पलट गया. इसके कुछ देर बाद ही ट्रक के इंजन से चिंगारी निकली और ट्रक धू-धूकर जलने लगा. इस बीच चालक और कंडक्टर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई.

जगदीशपुरा क्षेत्र में हुआ हादसा
पूरा मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बिचपुरी का है, जहां एक ट्रक जा रहा था, तभी सामने से कोई वाहन आ रहा था. ट्रक के ड्राइवर ने सामने से आ रहे वाहन को बचाने की कोशिश की तो ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क के किनारे जाकर पलट गया. इसके बाद ट्रक से मामूली चिंगारी निकली और ट्रक में आग लग गई.

देखते ही देखते आग ने ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे पर आसपास के लोगों ने दमकल विभाग (Fire Department) को खबर की इसके बाद दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. राहत की बात यह रही कि हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें- मेरठ में अपराधियों से दिल्ली और यूपी पुलिस की एनकाउंटर, 3 बदमाशों को लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...