आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार में लगी आग, पति के सामने नवविवाहिता की जिंदा जलकर मौत

आगरा एक्सप्रेस वे पर कार में आग लगने से नवविवाहिता की जिंदा जलकर मौत हो गई.

आगरा एक्सप्रेस वे पर कार में आग लगने से नवविवाहिता की जिंदा जलकर मौत हो गई.

आगरा एक्सप्रेसवे (Agra Expressway) पर अचानक कार के बोनट से धुआं निकलता देख लखनऊ के मोहनलालगंज निवासी विकास ने गाड़ी रोकी और बोनट खोलकर देख रहे थे. तभी कार में तेजी से आग भड़क उठी और. सेंट्रल लॉक खराब हो जाने की वजह से पत्नी रीमा कार से बाहर नहीं निकल सकी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 8:40 AM IST
  • Share this:

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Express-way) पर फतेहाबाद (Fatehabad) में दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में पति के सामने नवविवाहिता की कार में जिंदा जलकर मौत हो गई. लखनऊ के मोहनलालगंज निवासी विकास बोनट खोलकर देख रहे थे, तभी कार आग का गोला बन गई. सेंट्रल लॉक लग जाने से पत्नी रीमा कार से बाहर नहीं निकल सकी. जानकारी के अनुसार पति-पत्नी दोनों मथुरा से लौट रहे थे, तभी एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हुआ है.

उधर, पत्नी को बचाने के चक्कर में विकास भी झुलस गए. लेकिन आग इतनी विकराल थी कि उनकी कोशिश असफल ही रही. उधर घटना की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड को पहुंचने में एक घंटा लग गया, क्योंकि सड़क पर काफी कोहरा था.

देर रात हुई घटना

जानकारी के अनुसार एक्सप्रेसवे पर ये घटना गुरुवार देर रात करीब ढाई बजे की है. लखनऊ निवासी विकास पिछले महीने 2 दिसंबर को कृष्णा नगर निवासी रीमा के साथ शादी हुई थी. 30 दिसंबर को पति-पत्नी मथुरा-वृंदावन दर्शन करने आए थे. 31 की रात दोनों कार से आगरा होते हुए लखनऊ वापस लौट रहे थे.
बोनट से धुआं उठने के बाद रोकी थी कार

कार एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद थाना क्षेत्र पहुंची तो विकास को कार की बोनट से धुआं उठता दिखा. उन्होंने कार रोकी और बोनट खोलकर देखने लगे. इसी दौरान अचानक कार के बोनट से आग भड़क उठी और देखते ही देखते कार में अंदर तक फैल गई. विकास के अनुसार सेंट्रल लॉक सिस्टम फेल हो गया. उन्होंने पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए. उन्हें आसपास पत्थर भी नहीं मिला, जिससे शीशा तोड़ सकें. इसके बाद आखों के सामने पत्नी की जलकर मौत हो गई. पुलिस सहायता पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज