शादी समारोह में हुआ विवाद तो दबंगों ने की फायरिंग, मामला दर्ज

दबंगों की दबंगई कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने केस दर्ज करके अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2019, 8:38 AM IST
शादी समारोह में हुआ विवाद तो दबंगों ने की फायरिंग, मामला दर्ज
आगरा में फायरिंग
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2019, 8:38 AM IST
आगरा में दबंगों ने कॉलोनी में घुसकर जमकर पथराव और फायरिंग की है. पूरा मामला थाना सदर क्षेत्र हिमाचल कॉलोनी का है. जहां पर दबंग एक कॉलोनी में घुसकर आए और ताबड़तोड़ तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी और पथराव भी कर दिया.

दरअसल, शादी समारोह में उमेश नाम का एक युवक गया हुआ था. समारोह में किसी बात को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा हो गया. शादी समारोह से उमेश अपने घर वापस लौट आया तभी पीछे से दबंग कॉलोनी में घुस आए. दबंगों में से एक युवक ने ताबड़तोड़ तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी उसके बाद पीछे से एक युवक और आया उसने पथराव शुरू कर दिया. फायरिंग करने वाले युवक ने एक के बाद एक कई राउंड फायर किए जिससे कॉलोनी में दहशत और अफरा-तफरी मच गई.

काफी देर तक युवक पथराव कर दे रहे. उसके बाद कॉलोनी के कई लोग निकल कर बाहर आए तब जाकर उन दबंगों को कॉलोनी वासियों ने दौड़ाया. दबंगों की दबंगई कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और 8 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...