Home /News /uttar-pradesh /

आगरा: पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

आगरा: पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो

दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो

जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो कार में सवार राजस्थान के दौसा स्थित बालाजी मंदिर से लौट रहे थे. सभी लोग कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र के आरके नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है.

    आगरा के शाहगंज इलाके में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग स्कॉर्पियो कार में सवार थे. तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस के मुताबिक हादसे की वजह ड्राइवर को झपकी लग जाना मानी जा रही है.

    घटना शाहगंज इलाके के पृथ्वीनाथ गेट की है. जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो कार में सवार राजस्थान के दौसा स्थित बालाजी मंदिर से लौट रहे थे. सभी लोग कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र के आरके नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है.

    महिला की मौत


    युवक की शनाख्त रोहित मिश्रा के रूप में हुई है. वह सिविल डिफेंस में थे. मृतक बच्चा हर्ष था. घायलों में ऋषभ का पता चल पाया है. सभी घायल एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए हैं. जहां 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

    (रिपोर्ट: आरिफ खान)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    पुलवामा अटैक के बाद युवक ने किया ऐलान, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

    पुलवामा में शहीद हुए यूपी के सभी जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM योगी

    योगी सरकार ने आधी रात को किए 107 PCS अफसरों के तबादले

    बलिया: आतंकी आदिल अहमद का समर्थन करने वाला युवक गिरफ्तार

    एक फौजी के बदले 10 सिर लाएं मोदी, तभी मानेंगे है 56 इंच का सीना: शिवपाल यादव

    Tags: Agra news, Ayodhya, BJP, For dgp up, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर