लाइव टीवी
Elec-widget

ताजमहल की सुरक्षा में फिर लगी सेंध, हिरासत में लिए गए 5 रूसी पर्यटक

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2019, 4:14 PM IST
ताजमहल की सुरक्षा में फिर लगी सेंध, हिरासत में लिए गए 5 रूसी पर्यटक
ताजमहल एरिया में ड्रोन उड़ाने के आरोप में 5 रूसी पर्यटक गिरफ्तार

ताजमहल (Taj Mahal) में सुरक्षा पुलिस कैंप के पास एक ड्रोन उड़ता हुआ दिखाई दिया. प्रतिबंधित एरिया में ड्रोन (Drone) को उड़ता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी हड़कंप मच गया.

  • Share this:
आगरा. ताजमहल (Taj Mahal) की सुरक्षा के साथ एक बार फिर सेंध लगी है. प्रतिबंधित एरिया में फिर से ड्रोन (Drone) उड़ाए जाने की घटना सामने आई है. ताजमहल के पीछे मेहताब से ड्रोन उड़ता देख सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पांच रूसी (Russia) पर्यटकों को हिरासत में लिया है.

दरअसल, बुधवार सुबह ताजमहल (Taj Mahal) में सुरक्षा पुलिस कैंप के पास एक ड्रोन उड़ता हुआ दिखाई दिया. प्रतिबंधित एरिया में ड्रोन को उड़ता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी हड़कंप मच गया. सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में देखा तो कुछ विदेशी पर्यटक ड्रोन उड़ा रहे थे. पुलिस ने ड्रोन उड़ा रहे पांचों पर्यटकों को हिरासत में ले लिया. ये सभी रूस के रहने वाले हैं.

ड्रोन


पिछले चार दिन में दूसरी घटना

पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले चार दिन में ताजमहल के प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन उड़ाने की यह दूसरी घटना है. इससे पहले शनिवार दोपहर ताजमहल के पास ड्रोन उड़ता देखा गया था. ड्रोन यमुना नदी के ऊपर उड़ान भरता हुआ ताजमहल के पश्चिमी दिशा की ओर चला गया.

(रिपोर्ट- आरिफ खान)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...