लाइव टीवी

62 किलो गांजा के साथ आगरा में पांच तस्कर गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 3:58 PM IST
62 किलो गांजा के साथ आगरा में पांच तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने पांच तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गांजा की बड़ी खेप कैंट स्टेशन (Kent Station) के सर्कुलेटिंग एरिया से पकड़ी गई है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में जीआरपी और आरपीएफ ने गांजा तस्करी का बड़ा खुलासा किया है. जीआरपी (GRP) और आरपीएफ की टीम ने संयुक्त अभियान में 62 किलो गांजा की बड़ी खेप बरामद की है. गांजा की खेप कैंट स्टेशन (Kent Station) के सर्कुलेटिंग एरिया से पकड़ी गई है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रेन से गांजा की खेप आ रही है और कैंट स्टेशन पर सभी तस्कर उतरेंगे.

इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ ने मिलकर कैंट स्टेशन पर अभियान चलाया और 62 किलो गांजा के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए सभी गांजा तस्कर हाथरस और अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं. आरपीएफ के मुताबिक, गांजा की सप्लाई आगरा के आसपास के जिलों में होनी थी. साथ ही दिल्ली में भी इसकी सप्लाई होनी थी. फिलहाल, पांचों तस्करों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. गांजा तस्करी का यह कोई पहला मामला नहीं है. पिछले दिनों भी करीब 100 किलो गांजा की खेप के साथ कुछ तस्कर पकड़े गए थे.

बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी
बता दें कि बीते जुलाई महीने में भदोही में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने भदोही कोतवाली में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गांजा तस्करों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई थी इस मामले में आठ तस्करों को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें- 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीसीटीवी फुटेज में दिखे 3 संदिग्ध, 1 महिला शामिल

लखनऊ: तो क्या ISIS के निशाने पर थे हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...