Home /News /uttar-pradesh /

सिरफिरे आशिक ने की ऐसी-ऐसी 'हरकत', परेशान लड़की ने फंदे से लटककर दे दी जान

सिरफिरे आशिक ने की ऐसी-ऐसी 'हरकत', परेशान लड़की ने फंदे से लटककर दे दी जान

उत्तर प्रेदश: आगरा में शादी करने के दबाब से इस कदर परेशान हुई लड़की कि उसने आत्महत्या ही कर ली (फोटो सांकेतिक)

उत्तर प्रेदश: आगरा में शादी करने के दबाब से इस कदर परेशान हुई लड़की कि उसने आत्महत्या ही कर ली (फोटो सांकेतिक)

Uttar Pradesh News: एक तरफा प्यार से एक लड़की इस कदर परेशान हुई कि सनकी आशिक से पीछा छुड़ाने के लिए उसने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के आगरा (Agra News) में 19 साल की लड़की ने सिरफिरे आशिक से तंग आकर अपनी जान दे दी. लड़की पिनाहट के पुरनपुरा मोहल्ले की रहने वाली थी. आरोप है कि शाहरुख नाम का युवक लड़की को परेशान किया करता था और जबरन उससे शादी करना चाहता था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    आगरा: एक तरफा प्यार से एक लड़की इस कदर परेशान हुई कि सनकी आशिक से पीछा छुड़ाने के लिए उसने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के आगरा (Agra News) में 19 साल की लड़की ने सिरफिरे आशिक से तंग आकर अपनी जान दे दी. लड़की पिनाहट के पुरनपुरा मोहल्ले की रहने वाली थी. आरोप है कि शाहरुख नाम का युवक लड़की को परेशान किया करता था और जबरन उससे शादी करना चाहता था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

    दरअसल, घटना शनिवार की रात की है, जब आरोपी शाहरूख मृतक लड़की के घर में घुस आया. यह देखते ही लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वहं परिवार और आसपास के लोग जुट गए. भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले तो कर दिया, मगर इस घटना से आहत लड़की ने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी.

    अमर उजाला की खबर के मुताबिक, लड़की की पिता की मौत हो चुकी है और वह अपनी मां के साथ रहती थी. उसके दो भाई हैं जो अहमदाबाद में रहते हैं. उसकी मां अकेले घर में रहते थे. वहीं, आरोपी शाहरुख उसी मोहल्ले का लड़का है जो अपनी बुआ के यहां रहता है. वह काफी समय से लड़की को परेशान कर रहा था और उससे शादी करना चाहता था.

    फिलहाल, पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मृतक लड़की की मां की शिकायत के आधार पर केस भी दर्ज कर लिया है. मां का आरोप है कि आरोपी शाहरुख की हरकतों की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है. आरोपी शादी नहीं करने पर धमकी भी दिया करता था.

    Tags: Agra news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर