Home /News /uttar-pradesh /

UP: आगरा में 40 KM तक चलती कार में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जबरन पिलाई बीयर

UP: आगरा में 40 KM तक चलती कार में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जबरन पिलाई बीयर

Agra: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Agra: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Agra Gang Rape News: पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी 40 किलोमीटर दूर फरह टोल से यू टर्न लेने के बाद वापस आ गए. शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इससे वो तीन दिन तक दहशत में रही. टूंडला की रहने वाली पीड़िता आईटीआई कर रही है. अब वह उन्हें सजा दिलाना चाहती थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी कृष्णा के पिता का एत्मादपुर में तंबाकू का कारोबार है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. आगरा (Agra) के सिकन्दरा क्षेत्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, युवती टूंडला की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि छह महीने पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एत्मादपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी. इसी युवक ने युवती को 19 दिसंबर को मिलने के बहाने आगरा बुलाया था और कार में इसे सिकंदरा की तरफ ले गए. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों ने कार में बैठाने के बाद रास्ते में बीयर और सिगरेट खरीदीं. उसे जबरन बीयर पिलाने लगे. विरोध पर पिटाई लगाई. रास्ते में कृष्णा और हेमंत ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना थाना सिकंदरा इलाके की है. पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी 40 किलोमीटर दूर फरह टोल से यू टर्न लेने के बाद वापस आ गए. शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इससे वो तीन दिन तक दहशत में रही. टूंडला की रहने वाली पीड़िता आईटीआई कर रही है. अब वह उन्हें सजा दिलाना चाहती थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी कृष्णा के पिता का एत्मादपुर में तंबाकू का कारोबार है. कृष्णा ने स्नातक किया है. इसके बाद पिता का व्यापार भी संभाल रहा था. उसने पुलिस की पूछताछ में युवती को बुलाने की पुष्टि की है. हालांकि पुलिस उससे पूछताछ में लगी है. वहीं आरोपी हेमंत स्नातक कर रहा है.

UP Election 2022: क्या एक बार फिर नए कलेवर में दिखेंगी ‘पीली साड़ी’ वाली पोलिंग अफसर!

बता दें कि आरोपियों ने मथुरा-आगरा नेशनल हाईवे पर कार को वाटरवर्क्स से लेकर फरह टोल तक दौड़ाया था. इन रास्तों में तीन थानों की सीमा लगती है. इनमें हरीपर्वत, न्यू आगरा, कमला नगर और सिकंदरा है. इसके अलावा ट्रांसपोर्ट नगर और रुनकता चौकी भी हाईवे से लगी हैं. युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना दोपहर में एक से ढाई बजे के बीच में हुई थी. अगर, इन रास्तों पर पुलिस की चेकिंग होती तो कार को रोका जा सकता था.

Tags: Agra news, Agra Police, For dgp up, Gang Rape, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government, आगरा

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर