लाइव टीवी

आगरा: सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती, फिर होटल के कमरे में Vodka पिलाकर किया रेप
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 2, 2020, 1:10 PM IST
आगरा: सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती, फिर होटल के कमरे में Vodka पिलाकर किया रेप
होटल के कमरे में Vodka पिलाकर किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता और आरोपी एक महीने पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्त बने थे. इसके बाद उनके बीच बातें होने लगीं. दोनों ने मिलने की योजना बनाई.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra) में रविवार को एक युवती को बेहोश कर उसके साथ रेप (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी से सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर युवती की दोस्ती हुई थी. बीते 30 जनवरी को आगरा के एक होटल में दोनों मिलने पहुंचे. आरोप है कि वहां युवक ने युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कमरे में रेप किया.

घटना आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती की उम्र (20) वर्ष है. वह विश्वविद्यालय की एक अंडरग्रेजुएट छात्रा है. जबकि आरोपी आगरा के ही एक संस्थान से एविएशन डिप्लोमा कर रहा है. आरोपी मूल रूप से हाथरस जिले का रहने वाला है. उसकी पहचान 23 वर्षीय दर्श गौतम के रूप में हुई है. वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ आगरा के सदर इलाके में रहता है. आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता और आरोपी एक महीने पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्त बने थे.

आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे
आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे


इसके बाद उनके बीच बातें होने लगीं. दोनों ने मिलने की योजना बनाई. युवक उस युवती को लेकर ताजगंज के एक होटल में जा पहुंचा. युवती का आरोप है कि वहां उसके साथ रेप किया गया. एसपी सिटी के मुताबिक ने होटल के आस-पास से सीसीटीवी फुटेज हासिल की है. जिसमें दिख रहा है कि युवती और युवक दोनों होटल में जा रहे हैं. जहां पीड़िता के साथ रेप हुआ. वहीं जांच में पाया गया है कि दोनों होटल में बिना आईडी दिए रूके थे.



पीड़िता ने अपने बयान में यह दावा किया है कि आरोपी ने उसे एक ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. एक घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसके निजी अंगों पर चोट के निशान थे. वहीं युवती पहले चिकित्सा के लिए एक निजी अस्पताल गई, जहां से उसके दोस्त उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए. पुलिस ने यह दावा किया है कि आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है.

रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपी के तीन दोस्तों और होटल के कर्मचारी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उधर, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवती से बर्बरतापूर्वक रेप किया गया है, साथ ही उसके निजी अंगों पर चोट आई है. जांच में पता चला कि लड़की को रेप से पहले वोदका पिलाई गई थी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

इनपुट- मोहम्मद आरिफ

ये भी पढ़ें:

 मोबाइल फोन से खुलेगा हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की हत्या का राज, मौसेरे भाई आदित्य से पूछताछ जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर