लाइव टीवी

आगरा: मोहब्बत में कातिल बनी प्रेमिका, प्रेमी को उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 11:19 AM IST
आगरा: मोहब्बत में कातिल बनी प्रेमिका, प्रेमी को उतारा मौत के घाट
मोहब्बत में कातिल बनी प्रेमिका

पूरा मामला थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का है. जहां पर 30 सितंबर को स्मारक के पीछे एक अज्ञात शव खून से लथपथ हालत में मिला था. वहीं शव के पास शराब की खाली बोतलें भी पड़ी हुईं थी.

  • Share this:
आगरा. इश्क जब जुनून बन जाए तो कातिल भी बन सकता है. कातिल बनी मोहब्बत का ऐसा ही मामला सोमवार रात आगरा में सामने आया. दरअसल  प्रेमी ने दूसरी जगह शादी कर ली तो प्रेमिका ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं सबूत मिटाने के लिए सिर को पत्थर से कुचल दिया ताकि शव  की पहचान ना हो पाए.

30 सितंबर को मिला था शव
पूरा मामला थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का है. जहां पर 30 सितंबर को स्मारक के पीछे एक अज्ञात शव खून से लथपथ हालत में मिला था. वहीं शव के पास शराब की खाली बोतलें भी पड़ी हुईं थी. सर को बुरी तरह से कुचल दिया गया था और चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था. दुनिया भर में प्रसिद्ध फतेहपुर सीकरी स्मारक के पीछे मिला अज्ञात शव एक बड़ा चैलेंज बन गया था.



भटिंडा से आगरा का ट्रेन टिकट


पुलिस ने शव की पूरी तरह से तलाशी ली तो किसी भी तरह का कोई पहचान पत्र या कागज तक नहीं मिला, लेकिन मृतक की शर्ट में भटिंडा से आगरा का ट्रेन टिकट मिला. ट्रेन की टिकट पुलिस के लिए एक अहम सुराग साबित हुआ. आनन फानन में आगरा पुलिस की टीम भटिंडा जा पहुंची और भटिंडा में जाकर गहरी पड़ताल की तो पता चला कि मृतक भटिंडा का ही रहने वाला था. और उसका नाम बंटी है. पुलिस अब बंटी की हत्या की वजह और हत्यारों की तलाश में जुट गई.

Loading...


ये रही हत्या की वजह


दरअसल बंटी का प्रेम प्रसंग भटिंडा की ही रहने वाली एक महिला के साथ चल रहा था. प्रेमिका भटिंडा से किसी के साथ आगरा में आकर रहने लगी. इसी बीच बंटी ने दूसरी महिला के साथ शादी कर ली. बंटी का शादी कर लेना प्रेमिका को बुरा लगा और बदल लेने के लिए उसने बंटी को फतेहपुर सीकरी स्मारक दिखाने के बहाने बुलाया. प्रेमिका अपने साथियों के साथ फतेहपुर सीकरी स्मारक पर गयी और वहां स्मारक के पीछे बंटी को शराब पिलाई उसके बाद नशे की हालत में बंटी की गला रेतकर हत्या कर दी.


प्रेमिका समेत 5 लोग गिरफ्तार


एसएसपी बबलू कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका को उसके साथी समेत 5 लोग गिरफ्तार कर लिया और जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया.  बंटी की हत्या में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...