अपना शहर चुनें

States

आगरा के मेडिकल कॉलेज में अराजक तत्वों ने की जमकर तोड़फोड़, दीवार गिराई, गेट भी उखाड़ फेंका

पुलिस जल्द कार्रवाई की बात कह रही है.
पुलिस जल्द कार्रवाई की बात कह रही है.

सोमवार देर रात अराजक तत्वों ने आगरा (Agra) के एसएन मेडिकल कॉलेज में जमकर तोड़फोड़ की. प्रबंधक की शिकायत के बाद पुलिस अब कार्रवाई की बात कह रही है.

  • Share this:
आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के एसएन मेडिकल कॉलेज में सोमवार देर रात अराजक तत्वों ने जमकर तोड़फोड़ की. एसएन मेडिकल कॉलेज की एक दीवार ढहा दी गई है, जबकि गेट उखाड़ कर फेंक दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. मंगलवार सुबह 8:00 बजे के बाद जब मेडिकल कॉलेज प्रशासन मौके पर पहुंचा तो हालात देख हैरान रह गया. एसएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन की तरफ से मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है. कॉलेज में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में फार्मेसी विभाग के सामने कुछ दिनों पहले एक नई दीवार बनाई गई थी. साथ ही एक नया गेट भी लगाया गया था जिसे बंद रखा गया था. इस दीवार पर पीछे बस्ती में रहने वाले कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी. निर्माण के दौरान कोई खास प्रतिक्रिया सामने नहीं आई लेकिन जब निर्माण पूरा हो गया तो बीती रात अचानक अराजक तत्वों ने मेडिकल कॉलेज की दीवार को धराशाई कर दिया. इसके अलावा जो नया गेट लगाया गया था उसे उखाड़कर कुछ दूरी पर फेंक दिया. मेडिकल प्रशासन की सूचना के बाद मौके पर सीओ कोतवाली,  एसडीएम और एमएम गेट थाने की पुलिस पहुंची.

पुलिस कह रही कार्रवाई की बात



अधिकारियों ने मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. संजय काला के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और घटना के संबंध में पूरी जानकारी एकत्र की. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा. तोड़फोड़ को लेकर मौके पर एसएन मेडिकल कॉलेज के दर्जनों डॉक्टर भी पहुंच गए थे. न्यूज 18 से बातचीत में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. संजय काला ने कहा कि तोड़फोड़ अराजक तत्वों ने की है. इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों से शिकायत दर्ज करा दी है.


ये भी पढ़ें: Tandav के बाद अब वेब सीरीज Mirzapur को लेकर विवाद, जानें क्यों उत्तर प्रदेश में दर्ज हुआ केस 
सुरक्षा पर उठे सवाल

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में सुरक्षा गार्डों की तैनाती रहती है. यह तैनाती विभाग के द्वारा कराई गई है. अब सवाल यह उठता है कि जब एसएन मेडिकल कॉलेज की दीवार ढहाई गई और गेट गिराया गया तब सुरक्षा में लगे गार्ड क्या कर रहे थे?  घटनास्थल मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ऑफिस से 25  कदम की दूरी पर है. इसके बावजूद अराजक तत्वों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. आगरा के पुलिस अधिकारियों का कहना है बहुत जल्द इस मामले में दोषियों को पकड़ लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज