लाइव टीवी

आगरा: सायरन बजाते मरीज की तरह एंबुलेंस में ले जा रहे थे शराब

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2019, 11:13 AM IST
आगरा: सायरन बजाते मरीज की तरह एंबुलेंस में ले जा रहे थे शराब
आगरा: सायरन बजाते मरीज की तरह एंबुलेंस में ले जा रहे थे शराब

आबकारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार के मुताबिक पकड़ी गई शराब हरियाणा से तस्करी करके लाई गई है. साथ ही जिस एंबुलेंस पर नंबर हरियाणा की है. शराब की तस्करी के खेल में मौके से कोई भी शराब तस्कर नहीं मिला, लेकिन पुलिस ने शराब समेत एंबुलेंस जब्त कर लिया है.

  • Share this:
आगरा. अवैध शराब के खिलाफ आगरा पुलिस को रविवार देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने भारी मात्रा में एंबुलेंस में भरकर मरीज के जगह ले जाई जा रही विदेशी शराब पकड़ी है. एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने 55 पेटी शराब जब्त की है. हरियाणा से आगरा शराब लाए जाने की खबर पर पुलिस मुस्तैद हो गई. इस दौरान शहर के कई स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया.

पूरा मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र का है. सड़क पर कोई न रोके इसके लिए आरोपित सायरन बजाते हुए जा रहे थे. आबकारी विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की जब चेकिंग की गई तो उसमें शराब की भरी हुई थी. पुलिस ने एंबुलेंस से अवैध शराब की 55 पेटियां बरामद की है.

आबकारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार
आबकारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार


आबकारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार के मुताबिक पकड़ी गई शराब हरियाणा से तस्करी करके लाई गई है. साथ ही जिस एंबुलेंस पर नंबर हरियाणा की है. शराब की तस्करी के खेल में मौके से कोई भी शराब तस्कर नहीं मिला, लेकिन पुलिस ने शराब समेत एंबुलेंस जब्त कर लिया है. वहीं टीम शराब तस्करों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल पुलिस तस्करों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट: मोहम्मद आरिफ)

ये भी पढ़ें:

यूपी में सरकारी एंबुलेंस चालकों की हड़ताल, सरकार ने दिए एस्मा लगाने के निर्देश
Loading...

यूपी विधानसभा उपचुनाव: नवरात्र में हो सकता है BJP प्रत्याशियों की ऐलान

चिन्मयानंद यौन शोषण मामला: हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की कोशिश में छात्रा, SIT दाखिल करेगी स्टेटस रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...