देखें VIDEO: आगरा में एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को रौंदा, मौत

आगरा में एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को रौंदा

आगरा में एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को रौंदा

इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि अज्ञात कार चालक (Car Driver) के खिलाफ लापरवाही से मौत होने की धाराओं में मुकदमा (FIR) दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को रौंद दिया. इसके बाद कार चालक कार छोड़कर भाग गया. रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई. सीसीटीवी कैमरे में हादसे की पूरी रिकार्डिंग कैद हो गई. रूह कंपाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि कार सवार के पिता अस्पताल भर्ती थे और वह ऑक्सीजन लेने जा रहा था.

घटना थाना न्यू आगरा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, हरीपर्वत के नवाब का बाड़ा निवासी कलुआ पुत्र निजाम कूड़ा बीनता था. वह कूड़ा बीनने के बाद अपने लोडिंग रिक्शा पर रखकर न्यू आगरा कालोनी में चंद्रावती स्कूल के पास छांव में खड़ा था. इसी दौरान सामने से आ रही नीले रंग की तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई. कार ने सामने से रिक्शे में टक्कर मारी और उसे काफी दूर तक रौंदती गई. रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

Youtube Video

Varanasi News: कैंसर से पीड़ित 3 साल के मासूम ने कोरोना को दी मात, झूम उठा पूरा वार्ड
इसके बाद चालक कार को छोड़कर मौके से भाग गया. हादसे के समय रिक्शे के पास एक अन्य व्यक्ति भी खड़ा था. वह बाल-बाल बच गया. एक घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसे की रिकार्डिंग कैद हो गई. स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को कब्जे में ले लिया. मृतक के परिजन ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से मौत होने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कार के नंबर के आधार पर उसके बारे में जानकारी की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज