• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आगरा विकास प्राधिकरण के गेट पर लगी 9 दलालों के नाम की होर्डिंग, प्रवेश पर प्रतिबंध

आगरा विकास प्राधिकरण के गेट पर लगी 9 दलालों के नाम की होर्डिंग, प्रवेश पर प्रतिबंध

आगरा विकास प्राधिकरण में लगी दलालों की लिस्ट

आगरा विकास प्राधिकरण में लगी दलालों की लिस्ट

Agra News: एडीए वीसी आईएएस राजेंद्र पेंसिया की पहल पर पहली बार दलालों की लिस्ट सार्वजनिक की गयी है. आगरा विकास प्राधिकरण के विभिन्न पटल पर लगातार दलालों को बैठे देखा जाता था. यह प्रक्रिया वर्षों से जारी थी.

  • Share this:

आगरा. आगरा (Agra) में बिचौलियों और दलालों पर योगी सरकार (Yogi Government) का हंटर चला है. एडीए यानी आगरा विकास प्राधिकरण (Agra Development Authority) में दलालों के नाम की होर्डिंग लगा दी गयी है. आगरा विकास प्राधिकरण प्रशासन ने मुख्य द्वार पर लिस्ट लगाई है. लिस्ट में 9 दलालों के नाम लिखे हैं. दलालों के एडीए में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. विकास प्राधिकरण कार्यालय में जिस विभाग में लिस्ट में शामिल दलाल मिलेंगे वहां नियुक्त कर्मी पर भी सख्त कार्रवाई की चेतावनी का भी जिक्र होर्डिंग में किया गया है.

एडीए वीसी आईएएस राजेंद्र पेंसिया की पहल पर पहली बार  दलालों की लिस्ट सार्वजनिक की गयी है. आगरा विकास प्राधिकरण के विभिन्न पटल पर लगातार दलालों को बैठे देखा जाता था. यह प्रक्रिया वर्षों से जारी थी. तमाम शिकायतें मिलने के बाद आगरा विकास प्राधिकरण के वीसी राजेंद्र पेंसिया ने सख्त रुख अपनाते हुए सबसे पहले दलालों के नामों की तलाश की. इसके बाद 9 दलाल पहचान में आए. सभी दलालों के नाम की एक लिस्ट बनाई गई और उसे होर्डिंग पर लिखवा कर प्राधिकरण के गेट पर लगा दिया गया.

agra news, agra development authority

प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित 
होर्डिंग में लिखा गया है कि 9 दलालों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित है. यह दलाल जिस पटल पर बैठे पाए जाएंगे तो संबंधित पटल के कर्मचारियों के खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया जाएगा. ताज नगरी में आगरा विकास प्राधिकरण में लगी दलालों की लिस्ट चर्चा में है. प्राधिकरण में पहली बार दलालों के खिलाफ इतनी बड़ी कार्रवाई करते हुए ना सिर्फ एडीए में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा है बल्कि सभी 9 दलालों के नाम भी सार्वजनिक कर दिए गए हैं. न्यूज़ 18 से बात करते हुए एडीए वीसी राजेंद्र पेंसिया ने कहा कि भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जिन दलालों के नाम सार्वजनिक किए गए हैं, वह अगर ऑफिस में चहलकदमी करते दिखे तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई कर दी जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज