Home /News /uttar-pradesh /

husband killed his wife and sleep with dead body whole night in agra upns

Agra: कत्ल के बाद पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, जानें पूरा मामला

 उधर, घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है. (Symbolic Pic)

उधर, घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है. (Symbolic Pic)

मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी उमंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है और जल्द खुलासा करने की बात कह रही है.

अधिक पढ़ें ...

मोहम्मद आरिफ खान

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में एक शादीशुदा महिला की बेरहमी से हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति वारदात के बाद पत्नी की लाश के संग रातभर सोता रहा है. सोमवार सुबह मामले का खुलासा हुआ. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पति का नाम उमंग है. उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उधर, घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली इलाके का है. आरोपी पति उमंग ने पुलिस को बताया कि उसकी 2 गर्लफ्रेंड हैं. पत्नी को उनके बारे में जानकारी हो गई थी. वह रात में जब शराब पीकर आया और तो वह अपनी पत्नी से गर्लफ्रेंड की बातें करने लगा. जब पत्नी प्रीति ने इसका विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी उमंग की शादी प्रीति के साथ दिसंबर 2021 में हुई थी. उमंग अय्याश किस्म का आदमी है. उसके कई महिलाओं से संबंध बताए जा रहे हैं.

UP: मथुरा में तेज आंधी में उड़ गई रोडवेज बस की छत, देखिए वायरल वीडियो

वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि मृतका के पिता भूरी सिंह की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि उपेंद्र प्रीति को कार के लिए परेशान करता था. ससुराली भी परेशान करते थे. ताने दिया करते थे. मुकदमे में पति उपेंद्र उर्फ उमंग, ससुर साहब सिंह, सास ओमवती, जेठ आकाश, जेठानी कल्पना, ननद सुरेखा, ननदोई शैलेंद्र को नामजद किया गया है. मामले में विवेचना की जा रही है.

Tags: Agra news, Agra Police, Crime Against woman, Marriage news, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding story

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर