Home /News /uttar-pradesh /

News18 हिंदी की खबर का असर : आगरा में दर्ज की गई आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की FIR

News18 हिंदी की खबर का असर : आगरा में दर्ज की गई आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की FIR

न्यूज18 हिंदी में आचार संहिता के उल्लंघन की खबर छपने के बाद उल्लंघन करने वालों पर 2 मामले दर्ज हुए.

न्यूज18 हिंदी में आचार संहिता के उल्लंघन की खबर छपने के बाद उल्लंघन करने वालों पर 2 मामले दर्ज हुए.

जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला सामने आया था. जिसमें एमसीसी के अनुसार दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं. ये मुकदमे थाना हरीपर्वत और थाना रकाबगंज में दर्ज किए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

कामिर क़ुरैशी

आगरा. ताजनगरी आगरा में News18 हिंदी की खबर का असर सामने आया है. आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ थाना हरीपर्वत और रकाबगंज में एफआईआर दर्ज हुई है. यह जानकारी जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह ने दी.

बता दें कि रविवार को News18 हिंदी डिजिटल ने आगरा में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन को लेकर खबर चलाई थी. इस खबर के बाद आगरा प्रशासन हरकत में आया और थाना हरीपर्वत में आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन करने और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया. कार्यक्रम संयोजक भगत सिंह बघेल व 200 से 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया गया है.

ईदगाह व सूरसदन में हुए थे कार्यक्रम

आदर्श आचार संहिता लगने के बाद शहर के ईदगाह मैदान में राष्ट्रीय परिवर्तन मोर्चा ने सभा व धनगर समाज ने सूरसदन प्रेक्षागृह में कार्यक्रम का आयोजन कर आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था. जिसकी खबर को News18 हिंदी डिजिटल ने प्रमुखता से चलाई थी.

आगे भी होगी कार्रवाई

जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला सामने आया था. जिसमें एमसीसी के अनुसार दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं. ये मुकदमे थाना हरीपर्वत और थाना रकाबगंज में दर्ज किए गए हैं. अगर आगे भी कोई आदर्श आचार संहिता या कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Agra news, Code of Conduct violation, ECI

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर