Home /News /uttar-pradesh /

भारत दर्शन करने आई चीनी महिला ने लगाया रेप का आरोप

भारत दर्शन करने आई चीनी महिला ने लगाया रेप का आरोप

चीनी महिला टूरिस्ट से आगरा में रेप

चीनी महिला टूरिस्ट से आगरा में रेप

चीन से भारत दर्शन करने आई महिला टूरिस्ट ने अपने साथ रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला पर्यटक ने सोमवार को आगरा के पर्यटन थाना में शिकायत दर्ज कराया है.

    चीन से भारत दर्शन करने आई महिला टूरिस्ट ने अपने साथ रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला पर्यटक ने सोमवार को आगरा के पर्यटन थाना में शिकायत दर्ज कराया है. बीजिंग की रहने वाली 25 वर्षीय महिला पर्यटक का कहना है कि वो 28 दिसंबर को खजुराहो एमपी पहुंची थी. चीनी महिला शहर पहुंच कर एक होटल में रुकी और 30 दिसंबर को 9:30 बजे चेक आउट किया था.

    महिला का कहना है कि होटल से चेक आउट के बाद वो म्यूजियम जाने को निकली थी. म्यूजियम के रास्ते में उसे कुछ लोग मिले. महिला टूरिस्ट का आरोप है कि वो रास्ते में सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुक गई, जहां पर उसे एक युवक ने चाय के लिए इनवाइट किया. युवक ने दो कप चाय खरीदी और चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. चाय पीने के बाद वो बेहोश हो गई जिसके बाद रेप किया है.

    शहर के पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त मामला दर्ज करके पीड़ित चाइनीज महिला पर्यटक का मेडिकल करवा दिया है. महिला पर्यटक की तहरीर के आधार पर पर्यटन पुलिस ने धारा 328, 376 में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता महिला द्वारा लगाए गए रेप के आरोप की सूचना चाइनी दूतावास को भी दे दी गई है. (रिपोर्ट-नासिर हुसैन)

    ये भी पढ़ें: विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म, नौ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

    Tags: Agra news, China, Police, Uttar pradesh news, Women, Women harassment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर