भारत दर्शन करने आई चीनी महिला ने लगाया रेप का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 31, 2018, 11:52 PM IST
भारत दर्शन करने आई चीनी महिला ने लगाया रेप का आरोप
चीनी महिला टूरिस्ट से आगरा में रेप

चीन से भारत दर्शन करने आई महिला टूरिस्ट ने अपने साथ रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला पर्यटक ने सोमवार को आगरा के पर्यटन थाना में शिकायत दर्ज कराया है.

  • Share this:
चीन से भारत दर्शन करने आई महिला टूरिस्ट ने अपने साथ रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला पर्यटक ने सोमवार को आगरा के पर्यटन थाना में शिकायत दर्ज कराया है. बीजिंग की रहने वाली 25 वर्षीय महिला पर्यटक का कहना है कि वो 28 दिसंबर को खजुराहो एमपी पहुंची थी. चीनी महिला शहर पहुंच कर एक होटल में रुकी और 30 दिसंबर को 9:30 बजे चेक आउट किया था.

महिला का कहना है कि होटल से चेक आउट के बाद वो म्यूजियम जाने को निकली थी. म्यूजियम के रास्ते में उसे कुछ लोग मिले. महिला टूरिस्ट का आरोप है कि वो रास्ते में सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुक गई, जहां पर उसे एक युवक ने चाय के लिए इनवाइट किया. युवक ने दो कप चाय खरीदी और चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. चाय पीने के बाद वो बेहोश हो गई जिसके बाद रेप किया है.

शहर के पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त मामला दर्ज करके पीड़ित चाइनीज महिला पर्यटक का मेडिकल करवा दिया है. महिला पर्यटक की तहरीर के आधार पर पर्यटन पुलिस ने धारा 328, 376 में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता महिला द्वारा लगाए गए रेप के आरोप की सूचना चाइनी दूतावास को भी दे दी गई है. (रिपोर्ट-नासिर हुसैन)

ये भी पढ़ें: विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म, नौ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2018, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...