Home /News /uttar-pradesh /

India Railways :-रेलगाड़ी से यात्रा कर रहे हैं तो पढ़ ले यह खबर 28 फरवरी तक हैं निरस्त है आधा दर्जन ट्रेनें

India Railways :-रेलगाड़ी से यात्रा कर रहे हैं तो पढ़ ले यह खबर 28 फरवरी तक हैं निरस्त है आधा दर्जन ट्रेनें

आगरा

आगरा कैंट से गुजरती ट्रेन

अगर आप ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो पहले अपनी ट्रेन की जांच कर लें कि कहीं आप की ट्रेन निरस्त तो नहीं हो गई है.कोहरे की वजह से उत्तर मध्य रेलवे ने कई ट्रेन निरस्त कर दी है.जिनमें से लखनऊ इंटरसिटी समेत दिल्ली इंटरसिटी शामिल है.उत्तर मध्य रेलवे ने कोहरे का सीजन शुरू होते ही तैयारी करना शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    अगर आप ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो पहले अपनी ट्रेन की जांच कर लें कि कहीं आप की ट्रेन निरस्त तो नहीं हो गई है.कोहरे की वजह से उत्तर मध्य रेलवे ने कई ट्रेन निरस्त कर दी है.जिनमें से लखनऊ इंटरसिटी समेत दिल्ली इंटरसिटी शामिल है.उत्तर मध्य रेलवे ने कोहरे का सीजन शुरू होते ही तैयारी करना शुरू कर दी है.सभी ट्रेन के लोको पायलटों को फॉग से निपटने के लिए डिवाइस भी दे दी गई हैं हालांकि सुबह और शाम को ही धुंध व कोहरा नजर आता है .ऐसे में रेलवे ने आगरा मंडल की दो इंटरसिटी ट्रेनों को 28 फरवरी तक निरस्त कर दिया है. यानी कि अब यात्रियों को दिल्ली व लखनऊ जाने में थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. दिल्ली इंटरसिटी लखनऊ इंटरसिटी को 28 फरवरी तक निरस्त कर दिया गया है.

    ये रेलगाडियां कर दी है निरस्त .

    नालंदा एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 2 मार्च तक.अजमेर सियालदह 1 दिसंबर से 1 मार्च तक.गोरखपुर एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 1 मार्च तक .कासगंज एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक.बांद्रा एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक.छपरा मथुरा 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक.लिच्छवी 1 दिसंबर से 2 मार्च तक.ऊंचाहार एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 1 मार्च तक .उज्जैन एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 24 फरवरी तक

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर