लाइव टीवी

आगरा में कोरोना के खिलाफ जंग में IPS अधिकारी ने उठाई बाइक, गली-गली कर रहे रेड
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2020, 5:40 PM IST
आगरा में कोरोना के खिलाफ जंग में IPS अधिकारी ने उठाई बाइक, गली-गली कर रहे रेड
आगरा में लॉक डाउन के दौरान एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बाइक से चेकिंग शुरू कर दी है.

आईपीएस रोहन पी बोत्रे का कहना है कि लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद भी कुछ लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. नियमों का पालन कराने लिए कार से कई जगह पर दिक्कत हो रही थी. इसी दिक्कत को दूर करने के लिए बाइक के लेकर निकल पड़ा.

  • Share this:
आगरा. कोरोना (COVID-19) जैसी बड़ी महामारी से लड़ने के लिए योद्धा पूरी तरह से मैदान में उतर चुके हैं. कोरोना से लड़ने के लिए आगरा (Agra) में कोरोना वॉरियर आईपीएस ऑफिसर बाइक से घूम रहे हैं. जी हां, आगरा में लॉक डाउन (Lockdown) को कड़ाई से पालन करने के लिए आईपीएस रोहन पी बोत्रे बाइक चला कर शहर की गलियों और सड़कों पर निकले हुए हैं. रोहन पी बोत्रे आगरा के एसपी सिटी हैं और आगरा में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. ऐसे में उनके कंधोंं पर ज्यादा जिम्मेदारी है.

लॉकडाउन में किसी तरह से लापरवाही न हो और लोग घरों से बाहर न निकलें, लिहाजा आईपीएस रोहन पी बोत्रे खुद बाइक चलाकर आगरा की सड़कों पर निकल पड़े हैं. आईपीएस रोहन पी बोत्रे रोज़ाना इसी तरह बाइक से शहर में निकलेंगे और कोरोना को हराने के लिये लॉक डाउन का पालन कराएंगे.

क्या कहते हैं आईपीएस



आईपीएस रोहन पी बोत्रे का कहना है कि हमें हर हाल में कोरोना को हराना है. ये लड़ाई हर इंसान की है. कोरोना का लॉकडाउन ही एकमात्र इलाज है. लॉकडाउन होने के बाद भी कुछ लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. नियमों का पालन कराने लिए कार से कई जगह पर दिक्कत हो रही थी. इसी दिक्कत को दूर करने के लिए बाइक के लेकर निकल पड़ा. बाइक से घूमने में जल्दी हो जाती है. साथ ही जब कॉन्स्टेबल बाइक पर इलाके में घूमता है और जब मैं खुद बाइक से पेट्रोलिंग करूंगा तो कांस्टेबिल भी मनोबल बढ़ेगा.



 

ये भी पढ़ें:

तबलीगी जमातियों के खिलाफ विवादित बयान देने वाली पूजा शकुन पांडेय गिरफ्तार

शामली में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने जीती जंग, हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading