लाइव टीवी

बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा की पहली रैली आगरा में, बीजेपी ने झोंकी ताकत
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2020, 8:24 AM IST
बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा की पहली रैली आगरा में, बीजेपी ने झोंकी ताकत
जेपी नड्डा की पहली रैली आज आगरा में

आगरा की रैली जेपी नड्डा के अध्यक्ष बनने के बाद पहली रैली है, वहीं क्षेत्रीय रैलियों की श्रृंखला में यह आखिरी जनसभा होगी.

  • Share this:
आगरा. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) की पहली रैली आगरा (Agra) के कोठी मीना बाज़ार में होगी. इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. संगठन महामंत्री सुनील बंसल (Sunil Bansal) खुद पूरी कमान संभाल रहे हैं. आज होने वाली इस रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

प्रदेश महामंत्री एवं जन जागरण अभियान प्रभारी गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि सीएए के समर्थन में प्रदेश में अब तक हुई सभी पांच क्षेत्रीय रैलियों को जबरदस्त कामयाबी मिली. शुक्ला ने बताया कि कामयाब रैलियों ने विपक्ष द्वारा सीएए के खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार की हवा ही निकाल दी. सघन जनजागरण अभियान से आम जनता जुड़ी रही. जिससे बौखलाया विपक्ष कई स्थानों पर कुछ मुस्लिम महिलाओं को आगे कर भड़काऊ सियासत कर रहा है.

कई मायने में अहम होगी रैली

जहां आगरा की रैली जेपी नड्डा के अध्यक्ष बनने के बाद पहली रैली है, वहीं क्षेत्रीय रैलियों की श्रृंखला में यह आखिरी जनसभा होगी. लिहाजा इस रैली क ओ सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा रखी है. उम्मीद जतायी जा रही है कि इस रैली में एक लाख लोगों के जुटने की संभावना है.


(इनपुट: हिमांशु त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:CAA: विरोधियों को राजनाथ का जवाब- भारत के मुसलमान को कोई छू भी नहीं सकता

CM योगी आदित्यनाथ बोले- सीएए प्रदर्शन के नाम पर बर्दाश्त नहीं करेंगे हिंसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 8:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर