Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: भाजपा का चुनावी शंखनाद, आगरा-बरेली के दौरे पर जेपी नड्डा, शाह मेरठ में डालेंगे डेरा

UP Chunav: भाजपा का चुनावी शंखनाद, आगरा-बरेली के दौरे पर जेपी नड्डा, शाह मेरठ में डालेंगे डेरा

जेपी नड्डा आज आगरा से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद.

जेपी नड्डा आज आगरा से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद.

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार और तेज हो रहा है. इस बीच आज यानी शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आगरा के अलावा बरेली के दौरे पर रहेंगे. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) मेरठ में डेरा डालेंगे. इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी मंथन करेंगे. आगरा के भाजपा जिलाध्‍यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा से दोपहर 2:30 बजे बरेली के लिए रवाना होंगे.

अधिक पढ़ें ...

आगरा/मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. इसी कड़ी में आज भाजपा के राष्‍ट्रीय जेपी नड्डा (JP Nadda) के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) अलग अलग शहरों के दौरे कर रहे हैं. जेपी नड्डा आज यानी शुक्रवार पहले आगरा में रहेंगे. इस दौरान वह ब्रज प्रांत की 20 विधानसभाओं के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करके नब्ज टटोलने के साथ जीत का मंत्र देंगे. इसके बाद वह बरेली रवाना हो जाएंगे. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मेरठ दौरे पर रहेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आगरा में बैठक करने के बाद दोपहर बाद बरेली के लिए रवाना होंगे. वह वहां पार्टी के लिए डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान उनका बरेली में प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करने का भी कार्यक्रम है.

जानें नड्डा का कार्यक्रम
आगरा के भाजपा जिलाध्‍यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह 10 बजे के करीब आगरा पहुंचेंगे. इसके बाद वह राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. वहीं, सुबह 10:50 बजे से वह फतेहाबाद रोड स्थित रमाडा प्लाजा में आगरा, फतेहपुरसीकरी, मथुरा, फिरोजाबाद क्षेत्र की 20 विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद रमाडा प्लाजा में दूसरी बैठक अलीगढ़, हाथरस, एटा और मैनपुरी क्षेत्र की 20 विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ होगी. यही नहीं, इस दौरान वह बैठकों में संगठन की अब तक की तैयारियों के साथ ही प्रत्याशियों की चुनावी स्थिति के बारे में भी मंथन करेंगे. वहीं, नड्डा दोपहर 2:30 बजे बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां चुनावी बैठक और डोर-टू-डोर कैंपेन के साथ कई कार्यक्रम हैं.

अमित शाह मेरठ में डालेंगे डेरा
वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यूपी के मेरठ में डेरा डालेंगे. इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. वहीं, वह भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. इसके साथ ही सामाजिक लोगों से मिलने का कार्यक्रम है. भाजपा सूत्रों की मानें तो इस दौरान वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं से मिल सकते हैं. बता दें कि इस बार पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा ने आरएलडी के साथ गठबंधन किया है, ताकि भाजपा को हराया जा सके.

Tags: Agra news, Amit shah bjp, BJP chief JP Nadda, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर