Home /News /uttar-pradesh /

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर गए हड़ताल पर मरीजों को उठानी पड़ रही है परेशानी.

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर गए हड़ताल पर मरीजों को उठानी पड़ रही है परेशानी.

एसएन

एसएन मेडिकल कॉलेज की ओपीडी के बाहर प्रदर्शन करते जूनियर डॉक्टर

पूरे देश में जूनियर डॉक्टरों (Junior Doctor)  ने हड़ताल की जिसका असर अस्पतालों की ओपीडी (OPD) पर पड़ा.जूनियर डॉक्टरों ने पूरे दिन कोई काम नहीं किया .जिसकी वजह से ओपीडी में आने वाले मरीजों को परेशानी उठानी पड़ी.आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज (SN medical college )में भी जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल जारी रखी

अधिक पढ़ें ...

    पूरे देश में जूनियर डॉक्टरों (Junior Doctor) ने हड़ताल की जिसका असर अस्पतालों की ओपीडी (OPD) पर पड़ा.जूनियर डॉक्टरों ने पूरे दिन कोई काम नहीं किया .जिसकी वजह से ओपीडी में आने वाले मरीजों को परेशानी उठानी पड़ी.आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज (SN medical college )में भी जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल रखी और अपनी मांगे न माने जाने तक आगे भी हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया है. एसएन मेडिकल कॉलेज के ओपीडी के बाहर डॉक्टर इकट्ठा हुए नीट की काउंसलिंग (NEET Counseling )करवाने के लिए आवाज बुलंद की .

    इस वजह से जूनियर डॉक्टर कर रहे हैं हड़ताल
    जूनियर डॉक्टर्स की मांग नीट (NEET) पीजी काउंसलिंग( PG Counseling) को लेकर है.नीट पीजी की परीक्षा जनवरी, 2021 में और काउंसिलिंग मई, 2021 में होनी थी. जून में जूनियर डॉक्टर प्रथम वर्ष में प्रवेश लेते लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.पहले कोरोना और फिर सुप्रीम कोर्ट में ओबीसी और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षण का मामला पहुंचने से नीट पीजी 2021 की काउंसिलिंग अब तक नहीं हुई.अब सुप्रीम कोर्ट में 6 जनवरी, 2022 को सुनवाई होनी है.इसमें भी निर्णय नहीं होता है तो काउंसिलिंग मुश्किल में पड़ जाएगी. इसके विरोध में देशभर के मेडिकल कालेजों के जूनियर डॉक्टरों ने विरोध शुरू कर दिया है.

    सीनियर डॉक्टर ने संभाला मोर्चा
    हालांकि हड़ताल के बाद सीनियर डॉक्टरों ने मोर्चा संभाल लिया है और जिस जगह पर समस्या आ रही है वहां पर सीनियर डॉक्टर ने डॉक्टर की जगह तैनात कर दिए गए हैं. लेकिन मरीजों की संख्या अधिक होने की वजह से काम धीमा हो रहा है और मरीजों को भी इलाज नहीं मिल पा रहा है.जिसकी वजह से आज बहुत सारे मरीज इधर-उधर भटकते नजर आए.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर