Home /News /uttar-pradesh /

करवा चौथ स्पेशल आगरा:- करवा चौथ से पहले महिलाओं ने की बाजारों में जमकर खरीदारी

करवा चौथ स्पेशल आगरा:- करवा चौथ से पहले महिलाओं ने की बाजारों में जमकर खरीदारी

राजा

राजा मंडी बाजार में मेहंदी लगवाती महिलाएं

सुहागिनों का सबसे बड़ा त्योहार करवा चौथ रविवार को पूरे देश में मनाया जाने वाला है.इस त्यौहार से पूर्व तैयारियां शुरू हो चुकी हैं .महिलाएं आज बाजारों में शॉपिंग करने पहुंची. बाजार पूरी तरह से सज चुके हैं.

    सुहागिनों का सबसे बड़ा त्योहार करवा चौथ रविवार को पूरे देश में मनाया जाने वाला है.इस त्यौहार से पूर्व तैयारियां शुरू हो चुकी हैं .महिलाएं आज बाजारों में शॉपिंग करने पहुंची. बाजार पूरी तरह से सज चुके हैं. इन्हें भुनाने के लिए कस्टमर भी बाजारों में पहुंच रहे हैं. एक लंबे अरसे के बाद बाजार गुलजार हुए हैं. इसके साथ ही महिलाएं आज बाजारों में मेहदी लगवाती नज़र आई और खूब सारी शॉपिंग भी की.

    <b>2 सालों से सूना था करवा चौथ त्यौहार.</b>

    राजा मंडी बाजार में मेहंदी लगवाने आई महिलाओं को कहना है कि 2 सालों से कोरोना (corona) की वजह से करवा चौथ सूना सूना मनाया था.लेकिन इस बार बाजारों में रौनक लौटी है पिछली बार हम 2 सालों से मेहंदी लगवाने के लिए बाजारों में नहीं आ पाए थे. घर पर ही ऐसे तैसे मेहंदी लगवाई थी. लेकिन इस साल खूब सारी शॉपिंग के साथ बाजारों में मेहंदी भी लगवाई है.

    <b>बाजारों में उपलब्ध है डिजाइनर करवे</b>
    लंबे अरसे के बाद बाजारों में करवा चौथ के उपलक्ष में डिजाइनर करवे भी मौजूद हैं. इस बार बाजार में कई तरह के करवो की वैरायटी भी उपलब्ध है. जिसमें चीनी वालों एवं मिट्टी के अलग अलग डिजाइन के करवे उपलब्ध है .जमकर महिलाएं इस करवा चौथ पर इनको खरीद रही हैं.जिनकी कीमत ₹30 से शुरू होती हैं।

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर