लाइव टीवी

कासगंज: लूट में विफल होने पर बदमाशों ने पशु व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 4:46 PM IST
कासगंज: लूट में विफल होने पर बदमाशों ने पशु व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर
कासगंज में पशु व्यापारी को मारी गोली

  • Share this:
कासगंज. जनपद कासगंज (Kasganj) में बदमाशों (Miscreants) के हौसले इतने बुलंद हैं कि जनपद में लूट (Loot) व हत्या (Murder) की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है. जिले में आए दिन वारदातें सामने आ रही हैं. सोमवार को भी दिनदहाड़े अवैध असलाहों से लैस तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक पशु व्यापारी (Cattle Trader) से लूट का प्रयास किया. व्यापारी ने उसका विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल व्यापारी को कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. व्यापारी की हालत नाजुक होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया.

डेढ़ लाख लूटने का प्रयास

पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है. घटना का शिकार हुआ व्यापारी जनपद कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र के गांव लोडेया का रहने वाले महावीर सिंह हैं. बताया जा रहा है कि महावीर सिंह पशु व्यापारी है. सोमवार की सुबह बाइक पर सवार होकर अलीगंज पशु पैठ में बकरों की खरीददारी करने के लिए डेढ लाख रूपये लेकर जा रहे था, तभी पटियाली थाना क्षेत्र के अमीरपुर के निकट एक काली पल्सर पर तीन नकाबपोश बाइक सवार बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर बाइक सवार व्यापारी को रोककर लूटने का प्रयास किया. लेकिन महावीर ने अपनी बाइक नहीं रोकी. इसी बीच लुटेरों ने महावीर सिंह को गोली मार दी. जिससे महावीर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोगो ने चीख पुकार मचा दी. लोगों की चीखपुकार की आवाज सुनकर लुटेरों के पैर उखड गए और मौके से भाग गए.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि एक पशु व्यापारी को लूट का विरोध करने पर तीन लुटेरों ने गोली मार दी. उसे उपचार के के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पशु व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

ये भी पढ़ें:

यूपी विधानसभा उपचुनाव: ई-रिक्शा पर सवार होकर वोटिंग करने पहुंची राजकुमारी रत्ना सिंह

रामपुर उपचुनाव: आजम खान की पत्नी का आरोप, पुलिस वोट डालने से लोगों को रोक रही है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...